Home »Music» Exclusive Interview Of Swag Master Elvish Yadav

Exclusive: मिलिए देसी Swag के मास्टर Elvish Yadav से

हरियाणवी टोन, स्टाइल और फन बहुत पॉपुलर हो चुका है

Outsource Video | Last Modified - May 07, 2018, 12:42 PM IST

    हरियाणवी टोन, स्टाइल और फन बहुत पॉपुलर हो चुका है। इसी तरह पॉपुलर हो चुके हैं वो जिन्होंने हरियाणा के देसी अंदाज को एंटरटेनमेंट का जरिया बना लिया है। ऐसे ही हैं वीडियो वर्ल्ड में नॉर्थ इंडिया के दिल की धड़कन बन चुके एल्विश यादव.

    कतई गांव से ताल्लुक रखने वाले एल्विश ने हरियाणवी स्टाइल में देसी और फनी वीडियो बनाने का सिलसिला 2016 में शुरू किया। आज वे इंटरनेट के हर प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने नए वीडियो प्लेटफार्म FirstWall पर भी अपना चैनल शुरू किया।

    लड़कों के एनर्जी बूस्टर और देसी स्वैगर यादव जी की लाइफ में बहुत कुछ है खास है। किसी ब्रांड Being Desi के ब्रांड एंबेस्डर लगने वाले एल्विश, सिलेब्रिटी बनने के बाद भी अपनी लाइफ को बिल्कुल पहले जैसा मानते हैं, हां ये बात अलग है कि कोई बीच हाइवे पर रुक कर आपके साथ फोटो लेना चाहे तो उन्हें बहुत खुशी होती है।

    तो क्या आप नहीं जानना चाहेंगे कि आखिर ये देसी छोरा कैसे इंटरनेट की दुनिया का सिलेब्रिटी बन गया। FirstWall ने उनके फैंस के लिए एक खास इंटरव्यू किया, तो इंतजार कैसा आप भी देखिए देसी Swag के मास्टर Elvish Yadav का Exclusive वीडियो।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×