Home »News» बॉबी देओल, रेस 3, Emotional Bobby Deol Talks About His No Work Phase

काम न होने की वजह से शराबी हो गए थे बॉबी देओल, खुद बताई नाकामी की वजह

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' इसी साल ईद (15 जून) पर रिलीज होगी। इस फिल्म से बॉबी देओल कमबैक कर रहे हैं।

DianikBhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 10:24 AM IST

काम न होने की वजह से शराबी हो गए थे बॉबी देओल, खुद बताई नाकामी की वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क.सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' इसी साल ईद (15 जून) पर रिलीज होगी। इस फिल्म से बॉबी देओल कमबैक कर रहे हैं। बॉबी अपनी कमबैक फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में बॉबी ने एक इंटरव्यू में अपने करियर से जुड़ी बातें शेयर की। उन्होंने अपने करियर के उन 4 सालों के बारे में बात की जब उनके पास कोई काम नहीं था। इंटरव्यू में अपनी नाकामी की बात करते हुए बॉबी देओल रोने लगे।अल्कोहॉलिक हो गए थे बॉबी देओल...


- बॉबी देओल ने राइटर और फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में करियर के उन 4 सालों के बारे में बात की जब उनके पास काम नहीं था।
- बॉबी ने रिवील किया कि इस दौरान उनकी बॉडी शेप में नहीं थी और वे अल्कोहॉलिक हो गए थे। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि नाकामी के इन चार सालों के दौरान उनकी वाइफ तान्या और बच्चों ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया। उन्हें पूरी तरह से टूटने से बचाया। वाइफ और बच्चों के बारे में बात करते -करते इंटरव्यू के दौरान बॉबी इतने ज्यादा इमोशनल हो गए कि फूट-फूटकर रोने लगे।
- बॉबी ने रोते हुए कहा कि वे हर हाल में अपने बेटों के लिए बेस्ट फादर बनना चाहते हैं।
- यूं तो बॉबी ने श्रेयश तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' से कमबैक किया था लेकिन फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म से बॉबी को उम्मीद थी कि उनका करियर संभल जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब उनकी 'रेस 3'धमाल मचाने आ रही है।

1995 में आई फिल्म 'बरसात' से किया था डेब्यू
बॉबी देओल ने 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद आई फिल्म 'सोल्जर' ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया। बॉबी ने 'गुप्त', 'बादल', 'अजनबी', 'हमराज' जैसी हिट फिल्मों में काम किया। बॉबी के मुताबिक- 'फिल्म इंडस्ट्री में धीरे-धीरे चेंज आने लगा और मैं इन बातों को समझ नहीं पाया। और कुछ गलत फिल्मों का चयन कर लिया, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।' इसी तरह करियर ढलान पर आ गया और मैं इंडस्ट्री से गायब हो गया। उन्होंने बताया कि एक वक्त इंडस्ट्री में काम खुद चलकर पास आता था। लेकिन जैसे-जैसे चीजे बदलती गई काम आना बंद हो गया और वे इस बदलाव को समझ ही नहीं पाए। और उनके पास काम ही नहीं बचा।


भाई-भतीजावाद पर भी बोले बॉबी
उन्होंने बताया कि 'यमला,पगला, दीवाना 3' ऑफर हुई है। लेकिन वे इस चीज से बाहर निकलना चाहते हैं कि वे सिर्फ भाई और पापा के साथ ही काम करते हैं। भाई-पापा के साथ काम करने पर लोगों ने एक शब्द कहना शुरू कर दिया था 'नेपोटिज्म', जिसे पहले वे समझ नहीं पाए थे।


मैंने खुद को कभी स्टार नहीं समझा
बॉबी ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने खुद को कभी स्टार नहीं समझा। वे चाहते थे कि लोग उन्हें वैसा ही प्यार दें जैसा उनके पापा धर्मेंद्र को दिया। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में बहुत चेंज आ गया है। आजकल यदि आपको काम करना है तो बतौर एक्टर डांस, फिजिक, बॉडी सभी चीजें होनी चाहिए यानी पूरा पैकेज।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: kam n hone ki wajah se shraabi ho gae the bobi deol, khud btaaee naakami ki wajah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×