Home »Gossip» एली अवराम ने डिलीट कर दी सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी फोटो,Elli Avram Delete Picture With Salman Khan & Lulia Vantur

घर पर सलमान ने गर्लफ्रेंड और इस एक्ट्रेस के साथ बिताया वक्त,फिर डिलीट करवा दी फोटो?

जैसे ही एली ने इस फोटो को पोस्ट किया,सोशल मीडिया पर ये वायरल होने लगी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 23, 2018, 02:16 PM IST

  • घर पर सलमान ने गर्लफ्रेंड और इस एक्ट्रेस के साथ बिताया वक्त,फिर डिलीट करवा दी फोटो?
    +2और स्लाइड देखें

    बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम ने रविवार को सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। उन्होंने इसकी पहले एक फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की। इस फोटो में सलमान एली को हग करते दिख रहे थे और यूलिया पीछे खड़ी होकर स्माइल कर रही थीं।

    जैसे ही एली ने इस फोटो को पोस्ट किया,सोशल मीडिया पर ये वायरल होने लगी और यूजर्स कई तरह के कमेंट्स करने लगे लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि एली ने अपने अकाउंट से इस फोटो को डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने सलमान और एली से मीटिंग की तस्वीरें पोस्ट तो कीं लेकिन इन दोनों में वह सलमान और यूलिया के साथ अलग-अलग नजर आ रही हैं।

    एली के ऐसा करने पर सवाल ये उठा कि क्या सलमान ने उन्हें यूलिया के साथ वाली तस्वीर हटाने को कहा? वैसे, एली ने ये तस्वीर भले ही डिलीट कर दी हो लेकिन यूलिया ने एली और सलमान के साथ क्लिक की गईं अपनी सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

    सलमान के करीब हैं एली
    'बिग बॉस' के सातवें सीजन में एली बतौर कंटेस्टेंट गई थीं और सलमान शो के होस्ट थे। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री ऑडियंस को खूब पसंद आई थी। दोनों के अफेयर के कयास भी लगने लगे थे। यहां तक कि सलमान के फैन्स ने इच्छा जताई थी कि वे एली को मिसेज खान के रूप में देखना चाहते हैं।हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ लेकिन दोनों की बॉन्डिंग बेहद खास है। एली का नाम इन दिनों हार्दिक पंड्या से जोड़ा जा रहा है। वह उनके साथ कई मौकों पर स्पॉट की जा चुकी हैं।

  • घर पर सलमान ने गर्लफ्रेंड और इस एक्ट्रेस के साथ बिताया वक्त,फिर डिलीट करवा दी फोटो?
    +2और स्लाइड देखें
  • घर पर सलमान ने गर्लफ्रेंड और इस एक्ट्रेस के साथ बिताया वक्त,फिर डिलीट करवा दी फोटो?
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×