Home »TV »Latest Masala» एकता कपूर, फिल्म वीरे दी वेडिंग, Ekta Kapoor Reached At Ajmer Sharif Dargah, To Wish For Veere Di Wedding

गरीब नवाज के दर पर एकता कपूर, मांगी फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ

अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर सोमवार को अजमेर शरीफ माथा टेकने पहुंची।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 28, 2018, 06:25 PM IST

    • मुंबई.अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर सोमवार को अजमेर शरीफ माथा टेकने पहुंची। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दरगाह के अंदर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, रमजान के पवित्र माह में गरीब नवाज की दरगाह पर। वीडियो में उनके साथ मीनल रॉय भी नजर आ रही हैं।

      - एकता यहां सलवार कमीज में जियारत करने पहुंची। जैसे ही दरगाह के निजाम गेट के सामने वे कार से उतरीं, फैन्स ने उन्हें घेर लिया।
      - इसके बाद एकता बुलंद दरवाजे से सिर पर चादर और फूलों की टोकरी रख दरगाह के लिए रवाना हुए। सभी ने सजदा करके गरीब नवाज से दुआ की।
      - दरगाह के खादिम सैय्यद नदीम चिश्ती ने एकता और उनके दोस्तों को जियारत करवाई। एकता ने जन्नती दरवाजे पर मन्नत का धागा भी बांधा। दरगाह में फैन्स एकता और उनके साथियों की फोटोज क्लिक करते नजर आए।

      जानी दुश्मन से इंस्पायर्ड है नागिन-3
      - एकता का टीवी शो नागिन-3, 2002 में आई अक्षय कुमार की फिल्म जानी दुश्मन से इंस्पायर्ड है। इस बार नागिन की भूमिका में मौनी रॉय और अदा खान नहीं बल्कि सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हंसनंदानी ने नागिन का रोल किया है।

      'वीरे दी वेडिंग' से उम्मीदें
      एकता कपूर और रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म चार फ्रेंड्स की लाइफ पर आधारित है। इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में हैं। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।


    • गरीब नवाज के दर पर एकता कपूर, मांगी फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ
      +1और स्लाइड देखें
      अजमेर शरीफ माथा टेकने पहुंची एकता कपूर।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×