Home »News» Due To Shooting For Uri Vicky Kaushal Still Not Watched Sanju

विक्की कौशल ने नहीं देखी संजू, पिछले एक महीने से सर्बिया में कर रहे हैं 'उरी' की शूटिंग

बिजी शेड्यूल के कारण विक्की कौशल 'संजू' के प्रमोशनल इवेंट्स में भी शामिल नहीं हो पाए थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 05, 2018, 01:49 PM IST

विक्की कौशल ने नहीं देखी संजू, पिछले एक महीने से सर्बिया में कर रहे हैं 'उरी' की शूटिंग
  • संजू में विक्की कौशल ने संजय दत्त के दोस्त परेश घेलानी का किरदार निभाया है।
  • विक्की की पिछली फिल्म 'राजी' थी, जिसमें वे आलिया भट्‌ट के अपोजिट थे।

बॉलीवुड डेस्क.'संजू' बॉक्स आॅफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म में रणबीर कपूर और विक्की कौशल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि संजू में रणबीर के दोस्त बने विक्की ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। एक अखबार के मुताबिक विक्की पिछले एक महीने से सर्बिया में सर्जिकल स्ट्राइक पर बन रही फिल्म 'उरी' की शूटिंग कर रहे हैं।

बॉलीवुड मूवीज उपलब्ध नहीं : विक्की ने बताया कि सर्बिया में बॉलीवुड फिल्में उपलब्ध नहीं हैं। जिसके कारण वे अभी तक संजू नहीं देख पाए हैं। हालांकि फिल्म में उनकी एक्टिंग को मिल रही प्रतिक्रियाओं से विक्की बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि- यह वाकई दिल खुश करने वाली बात है।

आमिर ने भी की तारीफ :संजू देखने के बाद आमिर खान ने भी विक्की की एक्टिंग की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। आमिर ने लिखा कि - "संजू बहुत पसंद आई। एक पिता और बेटे की, और दो दोस्तों की बहुत भावुक कर देने वाली कहानी। रणबीर ने शानदार काम किया है और विक्की कौशल ने तो दिमाग ही हिला दिया। शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए। बहुत सारा प्यार।"

विक्की भी हैं बेहद खुश :विक्की ने संजू से जुड़े अनुभवों को साझा करते हुए रविवार को ट्वीट किया -"मैं बहुत खुश और धन्य हूं। आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस फिल्म में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करके बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। इस फिल्म से सिर्फ एक कलाकर ही नहीं बल्कि एक इंसान के रूप में भी बहुत कुछ सीखा।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×