Home »News» Divya Bharti Mother Meeta Bharti Passes Away

नहीं रहीं दिव्या भारती की मां, आखिरी वक्त में बॉडी से लीक होने लगा था पानी

दिव्या की बुआ की बेटी कायनात अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि की है।

DainikBhasakar.com | Last Modified - Apr 26, 2018, 04:46 PM IST

  • नहीं रहीं दिव्या भारती की मां, आखिरी वक्त में बॉडी से लीक होने लगा था पानी
    +2और स्लाइड देखें
    दिव्या भारती और उनकी मां।

    मुंबई. दिव्या भारती की मां मीता भारती का निधन हो गया। हालांकि, इस बात को 7 दिन बीत चुके हैं। लेकिन खबर अब सामने आई है। दिव्या की बुआ की बेटी कायनात अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि की है। DainikBhaskar.com से बातचीत में उन्होंने कहा, "मीता मामी हमारे बीच नहीं रहीं। वे कुछ समय से बीमार चल रही थीं। उनकी किडनी पूरी तरह खराब हो चुकी थीं और शरीर से पानी लीक होने लगा था। उनका ट्रीटमेंट चल रहा था और बीते शुक्रवार रेगुलर चैकअप के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली।" दो दिन पहले हो चुकी प्रेयर मीट...

    - मीता की प्रेयर मीट दो दिन पहले मुंबई के आर्य समाज मंदिर में हुई थी। उनकी यादों को शेयर करते हुए कायनात ने कहा, "हमने साथ में लंबा वक्त बिताया था। वे सब का बहुत ख्याल रखती थीं। जब भी मैं उनसे मिलती थी तो वे पूछती थीं कि मैं कहां बिजी हूं और मेरा करियर कैसा चल रहा है। उनकी बातचीत में दिव्या दीदी की स्टोरी जरूर शामिल होती थीं। दिव्या दीदी के समय में वैनिटी वैन नहीं थीं। इसलिए वे अपनी कार में बैठकर मेकअप किया करती थीं। हर वक्त उनकी मां उनके साथ होती थीं। वे दिव्या दीदी को बहुत सपोर्ट करती थीं। वे उनसे इतनी अटैच्ड थीं कि उन्हें कभी भूल नहीं सकीं। दिव्या दीदी की मौत उनके लिए ऐसा सदमा थी, जिससे वे कभी बाहर नहीं निकल सकीं। अब वे दिव्या दीदी के पास पहुंच गई हैं।"

  • नहीं रहीं दिव्या भारती की मां, आखिरी वक्त में बॉडी से लीक होने लगा था पानी
    +2और स्लाइड देखें
    दिव्या भारती की मां के साथ कायनात अरोड़ा।

    क्राइसिस में दिव्या के एक्स-हसबैंड ने की फैमिली की मदद

    - कायनात अरोड़ा की मानें तो क्राइसिस के समय में दिव्या भारती के एक्स-हसबैंड साजिद नाडियाडवाला ने उनके(दिव्या के) परिवार की बहुत मदद की है। वे कहती हैं, "साजिद दिव्या दीदी की फैमिली के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। वे उनके माता-पिता की केयर अपने पेरेंट्स की तरह ही करते रहे। जब भी साजिद भाई की कोई फिल्म रिलीज के लिए तैयार होती है, वे दिव्या दीदी के पेरेंट्स और उनके गेस्ट्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखते हैं। दिव्या दीदी के जाने के बाद उन्होंने कभी भी उन्हें अकेलेपन का अहसास नहीं होने दिया।"

  • नहीं रहीं दिव्या भारती की मां, आखिरी वक्त में बॉडी से लीक होने लगा था पानी
    +2और स्लाइड देखें
    साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती।

    साजिद ने हाल ही में सेलिब्रेट किया पूर्व ससुर का बर्थडे

    - हाल ही में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने पहली पत्नी दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का 80वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वे खासतौर पर अपनी दूसरी पत्नी यानी वर्धा नाडियाडवाला के साथ सेलिब्रेशन में पहुंचे थे यहां उन्होंने दिव्या के पिता का बर्थडे धूमधाम से मनाया। गौरतलब है कि मई 1992 में हेयर ड्रेसर संध्या और उनके पति की मौजूदगी में दिव्या-साजिद की शादी हुई थी। साजिद के वर्सोवा स्थित तुलसी अपार्टमेंट में काजी ने इनका निकाह पढ़ा। दिव्या ने इस्लाम कबूला और अपना नाम बदलकर 'सना' रखा। साजिद ने एक इंटरव्यू में बताया था, "हमने शादी की बात छिपाई रखी, क्योंकि दिव्या का करियर दांव पर लगा था। यह बात बाहर निकलती तो प्रोड्यूसर डर जाते।" शादी के 6 महीने बाद ही बिल्डिंग से गिरने की वजह से दिव्या भारती की अचानक मौत हो गई थी। दिव्या की मौत के पूरे 11 साल बाद 2004 में उन्होंने दूसरी शादी की। कपल के दो बेटे सुभान और सुफयान हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×