Home »Celebs B'day & Anniversary» दिशा पाटनी बर्थडे, दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ, Disha Patani Birthday Special Lesser Known Facts Of Her Life

एक्टिंग के लिए घर से भाग गई थी टाइगर श्रॉफ की GF, रणबीर कपूर पर था क्रश

26 साल की हो गईं है टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी

DainkBhaskar.com | Last Modified - Jun 13, 2018, 01:50 PM IST

एक्टिंग के लिए घर से भाग गई थी टाइगर श्रॉफ की GF, रणबीर कपूर पर था क्रश

- 26 साल की हुईं दिशा पाटनी

- एक्टिंग करने के लिए भाग गई थी घर से
- रणबीर कपूर से था क्रश

एंटरटेनमेंट डेस्क. टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी 26 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 13 जून, 1992 को हुआ था। मार्च में आई दिशा की फिल्म 'बागी 2' ने सुपरहिट रही है। एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी और घर से भागकर मुंबई आ गई थीं। उन्होंने बताया था कि वे अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी फैमिली से मदद नहीं मांगी। रणबीर कपूर से था क्रश...


- दिशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रणबीर कपूर उनके सबसे बड़े क्रश थे। वे रोजाना स्कूल जाते समय उसी रास्ते से निकलती थीं, जहां रणबीर के पोस्टर लगे होते थे। उस पोस्टर को वे तब तक मुड़-मुड़कर देखती थीं जब तक वो आंखों से ओझल ना हो जाए। इसी चक्कर में कई बार उनके एक्सीडेंट होते-होते बचे।
- उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं हर रोज ऑडिशन देने जाती थी। ये ऑडिशन ज्यादातर टीवी कमर्शियल्स के लिए होते थे। मुझ पर दबाव रहता था कि अगर मुझे काम नहीं मिला तो मैं घर का किराया नहीं दे पाऊंगी।
- टाइगर श्रॉफ से पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट करती थीं। दोनों करीब 1 साल से ज्यादा रिलेशनशिप में रहे थे। ये वो वक्त था जब दिशा इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। हालांकि तब पार्थ की पॉपुलैरिटी टीवी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा थी।
- इस कपल के ब्रेकअप की वजह टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बताया जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ बायसेक्सुअल हैं और उनका दिशा के साथ-साथ विकास से भी अफेयर चल रहा था। इसी वजह से दिशा ने उनसे ब्रेकअप किया।


निकाल दिया था फिल्म से
एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था, 'एक फिल्म शुरू होने वाली थी, लेकिन मुझे रिप्लेस कर दिया। इस बात से मैंने एक सबक लिया कि अस्वीकार होने से आप और मजबूत बनते हैं। जब ये पता चलता है कि आपमें कुछ कमी है तो आप उसे पाने के लिए और मेहनत करने लगते हैं'। दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो साजिद नाडियाडवाला अपनी अगली फिल्म में ऋतिक रोशन को कास्ट करने जा रहे हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बागी 2' के बाद साजिद ऋतिक के अपोजिट दिशा पटानी को कास्ट करने का मन बना चुके हैं। खबरों की मानें तो वे सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×