Home »TV »Latest Masala» दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम, Dipika Kakar On First Eid With Shoaib Ibrahim

हिंदू से मुस्लिम बनी एक्ट्रेस ने रखा रोजा, अब कर रही ईद की तैयारियां

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने इसी साल की थी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 03:25 PM IST

हिंदू से मुस्लिम बनी एक्ट्रेस ने रखा रोजा, अब कर रही ईद की तैयारियां

- दीपिका कक्कड़ ईद मनाने की कर रही तैयारियां
- फैमिली के साथ सेलिब्रेट करेंगी ईद
- शोएब से शादी के लिए बदला था धर्म


मुंबई. टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हसबैंड शोएब इब्राहिम के साथ ईद मनाने के लिए जमकर तैयारियां कर रही है। दीपिका की शादी के बाद ये पहली ईद है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वे फैमिली के साथ खूब धूमधाम से ईद मनाएंगी। दीपिका ने बताया कि वे इस दिन हरा रंग का शरारा पहनेंगी और मेहंदी भी लगाएंगी। बता दें कि दीपिका ने इसी साल शोएब से शादी की थी। शोएब से शादी के लिए उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाया था। वे रोजा भी रख रही हैं।शादी से पहले भी रखा था रोजा...


- दीपिका ने बताया कि रोजा रखना उनके लिए मुश्किल नहीं है क्योंकि उन्होंने शादी से पहले भी रोजा रखा था।
- उन्होंने बताया कि अभी ईद के दिन का मेनू तय नहीं है लेकिन वे हसबैंड की पसंद का अचारी मटन, दाल बाटी और पनीर मखनी जरूर बनाएंगी।

- शादी के बाद की लाइफ पर बात करते हुए दीपिका ने कहा, जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है। जैसा उन्होंने सोचा था वैसा ही उन्हें मिला है। वे सास और ननद के साथ काफी वक्त बीताती हैं। शोएब के लिए उन्हें खाना बनाना बेहद पसंद है।
- उन्होंने बताया कि शोएब से शादी के फैसले पर उनके पेरेंट्स बेहद खुश थे।

'ससुराल सिमर का' शो से मिली थी पहचान
दीपिका कक्कड़ ने 'नीर बहे तेरे नैना देवी' सीरियल से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। लेकिन उन्हें पहचान शो 'ससुराल सिमर का' से मिली। उन्होंने 'बेइंतहा', 'शास्त्री सिस्टर्स', 'स्वांगिनी', 'बालिका वधू', 'कोई लौट के आया है', 'सजन रे फिर झूठ मत बोलो' जैसे सीरियलों में काम किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×