Home »Celebs B'day & Anniversary» डिंपल कपाड़िया, Dimple Kapdia Birthday Special When Saagar Scene Embarrassed Her

जब फिल्म 'सागर' की शूटिंग के दौरान डिंपल को होना पड़ा था शर्मसार

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया 61 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जून, 1957 को मुंबई में हुआ था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 08, 2018, 03:09 PM IST

    - डिंपल कपाड़िया 61 साल की हो गई हैं
    - डिंपल ने मात्र 16 साल की उम्र में किया था बॉलीवुड में डेब्यू
    - राजेश खन्ना से शादी कर फिल्मों को कह दिया था अलविदा, 12 साल बाद की वापसी


    मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया 61 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जून, 1957 को मुंबई में हुआ था। डिंपल ने मात्र 16 साल की उम्र में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बॉबी' से डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद उन्होंने सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी करके फिल्मों से दूरियां बना ली थीं। 12 साल बाद डिंपल ने बॉलीवुड में फिल्म 'सागर' से वापसी की थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान डिंपल के साथ एक हादसा हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ा था।


    - 'सागर' फिल्म में डिंपल ने कई हॉट सीन दिए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान डिंपल नहाने का सीन शूट कर रही थीं। इसी दौरान उनका तौलिया सरक गया था। जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ा था। इस शूट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
    - डिंपल ने डेब्यू और कमबैक फिल्म ऋषि कपूर के साथ की थी। इस फिल्म का एक टॉपलेस सीन भी काफी विवादों में रहा था। बता दें कि कमबैक के बाद डिंपल ने फिल्मों में कई बोल्ड सीन्स भी दिए थे।
    - फिल्म 'जाबांज' में अनिल कपूर के साथ दिए गए इंटीमेट सीन को अब तक का डिंपल का सबसे बोल्ड सीन माना जाता है।
    - डिंपल का दिल शादीशुदा सनी देओल पर भी आया था। कहा जाता है कि इन दोनों की रिलेशनशिप 11 साल तक चली। बाद में दोनों ने एक-दूसरे से किनारा कर लिया था। हालांकि पिछले साल दोनों को लंदन की गलियों में एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया था।

    इन फिल्मों में किया डिंपल ने काम
    डिंपल ने 'जख्मी शेर', 'मंजिल मंजिल', 'एतबार', 'अर्जुन', 'इंसाफ', 'गुनाहों का फैसला', 'जख्मी औरत', 'राम लखन', 'बंटवारा', 'आग का गोला', 'खून का कर्ज', 'रूदाली', 'क्रांतिवीर', 'दबंग', 'कॉकटेल' जैसी फिल्मों में काम किया। वे आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'वेलकम बैक' में नजर आईं थी।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
    Web Title: jb film saagar ki shutinga ke dauraan dimple ko honaa pdeaa thaa shrmsaar
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×