Home »Gossip» Digital Celebrity Bhavya Rathi Interview

डिजिटल सेलिब्रिटी बन चुकी हैं भव्या राठी, यूनीक टैलेंट को हजारों गर्ल्स तक पहुंचाया

करीब एक साल पहले ही भव्या ने अपने इस टैलेंट के साथ वीडियो की दुनिया में कदम रखा था.

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 11:48 AM IST

डिजिटल सेलिब्रिटी बन चुकी हैं भव्या राठी, यूनीक टैलेंट को हजारों गर्ल्स तक पहुंचाया

इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर मेकअप जैसे यूनीक टैलेंट को हजारों गर्ल्स तक पहुंचाने वाली भव्या राठी अब डिजिटल सेलिब्रिटी हो गईं हैं. करीब एक साल पहले ही भव्या ने अपने इस टैलेंट के साथ वीडियो की दुनिया में कदम रखा था. आज वह काफी सक्सेसफुल हो गईं हैं.अपने इस सफर के बारे में भव्या राठी कहती हैं, 'डिजिटल वीडियो की दुनिया में आने से पहले ही मुझे हमेशा अपने मेकअप स्टाइल को लेकर तारीफें मिलती थीं'.भव्या ने अपने इस हुनर के बारे में बहुत सी बातें शेयर कीं. आइए जानतें हैं कुछ खास बातें..

वीडियो यहां देखें

आपने मेकअप को ही क्यों चुना?
मेकअप का शौक तो मुझे पहले से ही था पर अब ये मेरे लिए पैशन बन चुका है.

आपके चैनल का नाम Glosh Up क्यों है?
मेकअप को कंप्लीट करने वाले दो जरूरी प्रोडक्ट्स हैं Gloss और Blush. इन्हीं को मिलाकर मैंने चैनल का नाम बना दिया.

आपको चैनल बनाने का ख्याल कब और कैसे आया?
ये बात मेरे दिमाग में पिछले 4-5 सालों से थी. पहले मैं सिर्फ देखा करती थी कि कैसे तमाम वीडियो ब्लोगर्स अपने वीडियो शेयर करते हैं. बस वहीं से मेरे मन में भी आइडिया आया. मैंने एक अच्छे मीडिया हाउस में कंटेंट राइटर की जॉब छोड़ दी. सारा फोकस बस इसी पर कर दिया. इंस्टाग्राम पर 500 फॉलोअर्स से शुरु कर बहुत कम वक्त में 12,000 फॉलोअर्स पर मैं पहुंच गई, इसलिए मुझे लगता है कि मैं जो चाहती हूं वो कर लूंगी.

खुद को अपडेट कैसे रखती हैं?
खुद को अपडेट रखना आज के टाइम पर उतना मुश्किल नहीं है। कई बड़े-बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हमारे पास हैं. मैंने खुद नाइका जैसे बड़े मेकअप ब्रांड्स को अपने इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रखा है, कोई भी नया अपडेट आता है तो वे अपनी स्टोरीज में अपडेट करते रहते हैं. कई वीडियो ब्लॉगर्स अपने वीडियोज और स्टोरीज में बहुत सी इस तरह की इंफोर्मेशन शेयर करते रहते हैं.

क्या खुद के लिए टाइम निकाल लेती हैं?
टाइम मैनेज करना मुश्किल तो होता है पर खुद के लिए टाइम निकालना तो पड़ता है, ताकि अपनी क्रिएटिविटी को टाइम दे सकूं. खाली टाइम में Music सुनना और फैशन मैगजीन पढ़ना ही अच्छा लगता है.

क्या यूजर्स किसी स्पेशल वीडियो की डिमांड भी करते हैं?
हां बहुत सी रिक्वेस्ट्स आती हैं. उन रिक्वेस्ट्स के हिसाब से और कुछ मैं अपने तरीके से वीडियो बनाती हूं. जैसे हाल फिलहाल ही मैंने व्यूअर्स की डिमांड पर समर फैशन और मेकअप को लेकर वीडियो शेयर किया है.

आपके फैशन वीडियो दूसरों से कैसे अलग हैं?
मेरे वीडियोज में मैं यही बात बताती हूं कि आप महंगे प्रोडक्ट्स के बिना कैसे अच्छा मेकअप कर सकते हैं. खुद को कैसे मेंटेंट्ड, ब्यूटीफुल और फैशन के साथ अपडेटेड रख सकते हैं और मुझे लगता है यही मेरी सबसे खास बात है. यही मुझे दूसरों से अलग बनाती हैं.

मेकअप और फैशन में किसे अपनी आइडल की तरह देखती हैं?
काइली जैनर। मैं ये नाम लेना चाहूंगी क्योंकि उनका मेकअप सेन्स बहुत अच्छा है और वे बिल्कुल नैचुरल मेकअप करती हैं. बॉलावुड की कई एक्ट्रेस और बहुत से वीडियो ब्लॉगर मुझे पसंद है पर लिस्ट बहुत लंबी है.

FirstWall और उसके यूजर्स के लिए कोई मैसेज?
मेकअप से रिलेटेड मैसेज तो मैं हमेशा वीजियोज में देती ही रहती हूं. पर यहां मैं सबके लिए एक यही मैसेज देना चाहती हूं कि सबको अपने Passion को फॉलो करना चाहिए. अपने दिल की बात सुननी चाहिए.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×