Home »Gossip» धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, Dharmendra Hema Malini Spotte At Airport Together

लंबे समय बाद वाइफ हेमा मालिनी के साथ स्पॉट हुए धर्मेंद्र

लंबे समय बाद हैंडसम धर्मेंद्र और उनकी पत्नी 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी साथ नजर आईं।

DainikBahskar.com | Last Modified - May 22, 2018, 11:01 AM IST

    • धर्मेंद्र।

      मुंबई।कमाल है। ये जोड़ी आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती है। लंबे समय बाद हैंडसम धर्मेंद्र और उनकी पत्नी 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी साथ नजर आईं। फैन्स के लिए ये खास मौका था क्योंकि दोनों कम ही साथ देखे जाते हैं। रविवार को दोनों लंबे समय बाद एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। बता दें कि दोनों पिछले साल डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म 'जीनियस' के मुहूर्त पर साथ देखे गए थे। 82 साल के धर्मेंद्र अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'यमला, पगला दीवाना फिर से' इसी साल रिलीज होगी। वहीं, हेमा मालिनी के पास फिलहाल किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है। वे आखिरी बार 'एक थी रानी ऐसी भी' (2017) में नजर आईं थी। हालांकि, वे क्लासिकल डांस के स्टेज शोज करतीं रहती है।तब से अब तक धर्मेंद्र का जवाब नहीं...

      धर्मेंद्र के लुक्स को लेकर क्रेज न तब कम था और न अब है। जया बच्चन ने एक बार धर्मेंद्र को ग्रीक गॉड कहकर बुलाया था। ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार ने बताया था कि जब उन्होंने पहली बार धर्मेंद्र को देखा तो देखता रह गया। अब इसी हफ्ते की एक कहानी सुनिए। धर्मेंद्र ने अपने बेटे बॉबी देओल और सलमान की फिल्म रेस 3 के लिए टीम को बधाई दी। उन्होंने इसके साथ अपनी जवानी की एक फोटो शेयर की...इस पर फैन्स कहने लगे...सर, काश मैं आपकी तरह हैंडसम होता।

      फिल्म 'आसमान महल' के प्रीमियर में हुई थी हेमा से मुलाकात
      धर्मेंद्र- हेमा की पहली मुलाकात ख्वाजा अहमद अब्बास की फिल्म 'आसमान महल' के प्रीमियर के दौरान 1965 में हुई थी। तब तक धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री में सुपर स्टार के तौर पर स्थापित हो चुके थे और हेमा एक ही फिल्म (सपनों के सौदागर 1968) में अभिनय कर पाई थीं, जो फ्लॉप रही थी। लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित होने लगे। उनकी नजदिकियां फिल्म 'शोले' (1975) की शूटिंग के दौरान बढ़ी और 1980 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि धर्मेंद्र की शादी हो चुकी थी। उन्होंने 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी।

      दोनों ने किया है कई फिल्मों में साथ काम
      धर्मेंद्र-हेमा मालिनी ने 'सीता और गीता' (1972), राजा जानी (1972), दोस्त (1974), 'शोले' (1975), 'चरस' (1976), 'ड्रीम गर्ल' (1977), 'चाचा भतीजा' (1977) सहित अन्य फिल्मों में साथ काम किया है।

      आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की फोटोज...

    • लंबे समय बाद वाइफ हेमा मालिनी के साथ स्पॉट हुए धर्मेंद्र
      +2और स्लाइड देखें
      लंबे समय बाद एयरपोर्ट धर्मेंद्र और हेमा मालिनी।
    • लंबे समय बाद वाइफ हेमा मालिनी के साथ स्पॉट हुए धर्मेंद्र
      +2और स्लाइड देखें
      हेमा मालिनी।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×