Home »News» Dhadak Actress Jhanvi Kapoor Shared Experience About Sudden Death Of Sridevi

जाह्नवी बोलीं- मां श्रीदेवी की मौत के सदमे से बाहर निकलने में फिल्म और काम ने मदद की

24 फरवरी को दुबई में हुआ था श्रीदेवी का निधन। आखिरी वक्त में बेटी जाह्नवी नहीं थी साथ।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 20, 2018, 12:29 PM IST

जाह्नवी बोलीं- मां श्रीदेवी की मौत के सदमे से बाहर निकलने में फिल्म और काम ने मदद की

- जाह्नवी कपूर ने बताया कैसे वे मां श्रीदेवी के निधन के सदमे से बाहर आईं।
- 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत।
- श्रीदेवी के आखिरी वक्त में जाह्नवी नहीं थीं उनके साथ।

मुंबई. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की मानें तो फिल्म और उनके काम ने उन्हें मां के सदमे से निकलने में बहुत मदद की। यह बात उन्होंने हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कही। गौरतलब है कि 24 फरवरी को दुबई के 5 स्टार होटल जुमेरा एमिरेट्स टावर के रूम नंबर 2201 के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था। उस वक्त जाह्नवी मुंबई में थीं। जाह्नवी की मानें तो अचानक मां की मौत ने उन्हें तोड़कर रख दिया था।बहुत मुश्किल था फिल्म के सेट पर जाना...

- जाह्नवी ने इंटरव्यू में कहा, "बुरे वक्त में उन्हें परिवार का पूरा सपोर्ट मिला। मुझे 'धड़क' के सेट पर जाना और कैमरे को फेस करना बहुत मुश्किल था। हालांकि, इसी फिल्म की वजह से मैं मां के निधन के सदमे से बाहर आ पाई। इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं।" जाह्नवी से जब पूछा गया कि उनकी मां इतनी बड़ी सुपरस्टार थीं, ऐसे में वे खुद को कहां देखना चाहती हैं तो उन्होंने कहा , "मुझे नहीं पता कि कभी उनके जैसी एक्ट्रेस बन पाऊंगी या नहीं। बस इतना पता है कि एक्टिंग मेरा पैशन है।"

आखिरी वक्त में मां के साथ नहीं थीं जाह्नवी

- श्रीदेवी दुबई पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। इस दौरान बोनी के अलावा छोटी बेटी खुशी भी उनके साथ थी। लेकिन 'धड़क' की शूटिंग के चलते जाह्नवी शादी में शामिल नहीं हुई थीं। 20 फरवरी को मोहित की शादी हुई और इसके बाद श्रीदेवी को छोड़कर बाकी कपूर परिवार मुंबई लौट आया था। हालांकि, 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत के महज कुछ घंटे पहले बोनी कपूर दोबारा दुबई पहुंचे थे। 27 फरवरी की रात श्रीदेवी की पार्थिव देह मुंबई पहुंची थी और 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

20 जुलाई को रिलीज हो रही डेब्यू फिल्म

- जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अहम भूमिका में होंगे। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं और इसे करन जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×