Home »News» Actress Deepika Padukone To Be Cast In The Remake Of Sridevi's Film

श्रीदेवी की फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं दीपिका, 'पद्मावत' के बाद से नहीं है कोई फिल्म

दीपिका श्रीदेवी की एक बहुत पुरानी फिल्म के रीमेक का हिस्सा बन सकती हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 26, 2018, 05:39 PM IST

श्रीदेवी की फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं दीपिका, 'पद्मावत' के बाद से नहीं है कोई फिल्म

मुंबई.दीपिका पादुकोण श्रीदेवी की फिल्म के रीमेक में काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म 'पद्मावत' की सफलता के बाद दीपिका,विशाल भारद्वाज की एक फिल्म में काम करने वाली थी। फिल्म में दीपिका के को-स्टार इरफान खान थे। लेकिन अचानक इरफान को पता चला कि उन्हें कैंसर है, जिसके बाद इलाज के लिए वह लंदन चले गए अत: फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हो सकी। अब फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने कहा है कि जब तक इरफान स्वस्थ हो कर वापस नहीं लौट आते तब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं होगी।


कहा जा रहा है कि दीपिका अब श्रीदेवी की एक बहुत पुरानी फिल्म के रीमेक का हिस्सा बन सकती हैं। फिल्म की रीमेक के लिए अधिकार खरीदने पर अभी बात चल रही है। फिल्म के लिए दीपिका मेकर्स की पहली पसंद हैं। दीपिका को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई थी कि वह 'वंडर वुमेन' से इंस्पायर्ड एक सुपरहीरो फिल्म की तैयारी कर रही हैं। फिल्म के लिए वह जमकर मेहनत कर रही हैं।


दीपिका पादुकोण मांग रही मेल एक्टर के बराबर फीस
फिल्म 'पद्मावत' के हिट होने के बाद अब दीपिका मेल एक्टर्स के बराबर फीस की डिमांड कर रही हैं। इतना ही नहीं अब तो वे फिल्म की स्क्रिप्ट में भी अपने मन मुताबिक हेरफेर करने पर जोर डाल रही है। डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बावजूद दीपिका लगातार फिल्में छोड़ती जा रही हैं। दीपिका अब सिर्फ वही फिल्में करेंगी जिनमें उनको मन मुताबिक फीस दी जाएगी।


इस साल शादी कर सकती हैं दीपिका
रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण इस साल ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी कर सकती हैं। हालांकि, शादी के बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों की मानें तो दीपिका-रणवीर ने मुंबई में एक फ्लैट खरीदा है, जहां वे शादी के बाद साथ रहेंगे। कुछ दिन पहले दीपिका मां उज्जवला के साथ ज्वैलरी शॉपिंग करते भी स्पॉट हुईं थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×