Home »News» Daughter Jhanvi Kapoor Speaks About Mom Sridevi First Time

मॉम श्रीदेवी को लेकर पहली बार की जाह्नवी कपूर ने बात, वीडियो हुआ वायरल

बातचीत के दौरान पिता बोनी कपूर ने जाह्नवी को टोका और कहा कि वे भारत सरकार का शुक्रिया भी अदा करें।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 22, 2018, 07:36 PM IST

    • मुंबई.जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इन दिनों चर्चा में है। इस वीडियो में वे मॉम श्रीदेवी के नेशनल अवॉर्ड पर मीडिया से बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो इसी महीने की 3 तारीख को तब रिकॉर्ड किया गया है, जब वे दिल्ली के विज्ञान भवन में मॉम का अवॉर्ड रिसीव करने के बाद पिता बोनी कपूर के साथ मीडिया को रिएक्शन दे रही थीं। श्रीदेवी की मौत के बाद यह पहला मौका था, जब जाह्नवी ने उनके बारे में बात की थी। क्या कहा जाह्नवी ने...

      - जाह्नवी मीडिया इंटरेक्शन में कह रही हैं, "हम दोनों (जाह्नवी और ख़ुशी) मॉम की मेहनत, समर्पण और दृढ़ता को पहचानने के लिए नेशनल अवॉर्ड की जूरी मेंबर्स का शुक्रिया अदा करते हैं। वे हमारे लिए खास महत्व रखती थीं। उन्हें सराहा गया, इस बात की हमें ख़ुशी है।"

      बोनी ने टोका तो अदा किया भारत सरकार का शुक्रिया

      - बातचीत के दौरान पिता बोनी कपूर ने जाह्नवी को टोका और कहा कि वे भारत सरकार का शुक्रिया भी अदा करें। पहले तो जाह्नवी को कुछ समझ नहीं आया। लेकिन दोबारा बोनी के बोलने पर उन्होंने कहा- "मॉम के अचीवमेंट्स को सराहने के लिए भारत सरकार का शुक्रिया।"

      नेशनल अवॉर्ड के दौरान पहनी थी मॉम की साड़ी

      - मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं जाह्नवी कपूर नेशनल अवॉर्ड के दौरान मॉम श्रीदेवी की 6 साल पुरानी कांजीवरम साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इस बात की मीडिया में खूब चर्चा भी रही थी। गौरतलब है कि श्रीदेवी ने यह साड़ी जून 2012 में साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण की शादी के दौरान पहनी थी। 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था।

    • मॉम श्रीदेवी को लेकर पहली बार की जाह्नवी कपूर ने बात, वीडियो हुआ वायरल
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Daughter Jhanvi Kapoor Speaks About Mom Sridevi First Time
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×