Home »News» डांसिंग अंकल Dancing Uncle Sanjeev Srivastava In Salman Khan Show Dus Ka Dum

'डांसिंग अंकल' अब सलमान के 'दस का दम' में दिखाएंगे डांस का दम

मुंबई में हुई डांस की रिकॉर्डिंग, 'हेराफेरी-3' में भी एंट्री संभव।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 17, 2018, 11:15 PM IST

'डांसिंग अंकल' अब सलमान के 'दस का दम' में दिखाएंगे डांस का दम

- सलमान के शो में भी दिखेंगे संजीव श्रीवास्तव
- 'डांसिंग अंकल' को मिल रहे ऐड-फिल्म के ऑफर
- सुनील शेट्टी-अक्षय कुमार के साथ कर सकते हैं फिल्म


मुंबई.रातोंरात अपने डांसिंग स्टाइल से फेमस हुए मप्र, विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव बड़ा धमाका करने वाले हैं। वे सलमान खान के शो 'दस का दम' में डांस करते नजर आएंगे। उन्होंने गुरुवार को मुंबई में 'दस का दम' शो के लिए शूटिंग भी की। इतना ही नहीं गुरुवार को वे एक्टर सुनील शेट्टी से भी मुलाकात करेंगे। खबरों की मानें तो डब्बू अंकल अपकमिंग फिल्म 'हेराफेरी 3' में भी नजर आ सकते हैं। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने उनसे पहली मुलाकात में कहा था कि वे उनके लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो संजीव फिल्म 'हेराफेरी 3' में सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं। डांसिंग वीडियो हुआ था वायरल...

- डब्बू अंकल का डांसिंग वीडियो इतना वायरल हुआ कि वो रातोंरात स्टार बन गए।
- सुनील शेट्टी ने संजीव को मुंबई मिलने के लिए बुलाया था। मुंबई जाकर संजीव, सुनील शेट्टी से मिले। इस मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि उन्हें बजाज इंश्योरेंस कंपनी ने अपने ऐड के लिए साइन किया है। इसके पहले भी उन्हें एक बड़े ब्रांड का ऐड मिल चुका है।
- संजीव ने बजाज के लिए शूटिंग भी कर ली है। इसके अलावा सुनील शेट्टी की कंपनी F the Couch ने भी उन्हें ऐड के लिए फाइनल किया है।
- संजीव पिछले 36 साल से डांस कर रहे हैं और अब जाकर उन्हें पहचान मिल पाई है।
- बता दें कि संजीव ने अपने साले की शादी में 'आप के आ जाने से' गाने पर डांस किया था। उनका ये डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: daansinga ankl ab salman ke Das ka dm mein dikhaaengae daans ka dm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×