Home »News» Dancing Uncle Sanjeev Shrivastava Met Suniel Shetty In Mumbai

सुनील शेट्टी से मिले 'डांसिंग अंकल', नया वीडियो जारी कर दिया सलमान-गोविंदा को चैलेंज

संजीव श्रीवास्तव ने पॉपुलर होने के बाद ट्विटर अकाउंट बनाया है, जिस पर अब तक उनके 17 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 04, 2018, 06:17 PM IST

    • मुंबई। सोशल मीडिया पर रातोंरात अपने डांस से पॉपुलर हुए 'डांसिंग अंकल' यानी संजीव श्रीवास्तव के फैन अब सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी हो गए हैं। यही वजह है कि सुनील शेट्टी ने उन्हें खुद कॉल करके मुंबई मिलने बुलाया। सुनील शेट्टी के बुलावे पर संजीव श्रीवास्तव मुंबई पहुंच भी गए। यहां उन्होंने सुनील शेट्टी से मुलाकात भी की। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया- ‘आज @SuneilVShetty जी से मुलाकात हुई, वे बहुत ही सुलझे हुए और अच्छे इंसान हैं।’ Dainikbhaskar.com से खास बातचीत में संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि 3 जून रविवार को दोपहर में 3 बजे उनकी सुनील शेट्टी से मुलाकात हुई। संजीव श्रीवास्तवने बताया- 'सुनील शट्टी ने वादा किया है कि वो मुझे फिल्मों में लाने के लिए प्लान कर रहे हैं। जल्द ही कुछ अच्छा होगा।फेमस होने के बाद बनाया ट्विटर अकाउंट...

      - प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने पॉपुलर होने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट बनाया है, जिस पर उनके 17 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। उन्होंने अपने इस अकाउंट पर अपना एक नया डांस वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वो गोविंदा-सलमान की फिल्म 'पार्टनर' के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। संजीव ने इस वीडियो के साथ गोविंदा और सलमान को चैलेंज भी दिया है।

      वीडियो ने बदल दी जिंदगी...

      - संजीव मानते हैं कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि एक वीडियो उनकी जिंदगी बदल देगा। वे कहते हैं कि इस तरह मिले रिस्पांस के कारण वे अब जाकर अपने टैलेंट को पहचान सके हैं और आगे वे इसी पर फोकस करेंगे।

      - उन्हें टीवी चैनल्स के ऑफर भी मिल रहे हैं। भोपाल के भाभा इंस्टीट्यूट में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने अपने साले की शादी में 12 मई को यह डांस किया था। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी ट्वीट कर संजीव श्रीवास्तव की तारीफ कर चुके हैं।

      गोविंदा की स्टाइल फिट बैठती है, इसलिए आता है मजा...

      - प्रो. संजीव बताते हैं कि उनकी मदर क्लासिकल डांसर रही हैं। कॉलोनी के बच्चे उनसे डांस सीखने आते थे। जब वे छोटे थे, तब वे बच्चों का मजाक उड़ाते थे, लेकिन बाद में खुद भी डांस करने लगे।

      - उन्होंने 1982 से 1998 तक काफी स्टेज प्रोग्राम्स दिए। लेकिन इसके बाद जॉब और फैमिली प्रॉब्लम्स के कारण उनका डांस छूट गया था।

      - इसके अलावा नागपुर के प्रियदर्शिनी कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते समय आर्केस्ट्रा से जुड़े रहे। इस ऑर्केस्ट्रा ने जॉनी लीवर जैसे बड़े कलाकार दिए हैं।

      - वे पिताजी के जमाने से लेकर नई पीढ़ी तक सब कलाकारों के गानों पर डांस करते हैं। चाहे शम्मी कपूर हों, मिथुन हों, गोविंदा हों या ऋतिक रोशन। लेकिन गोविंदा की स्टाइल उन पर फिट बैठती है, इसलिए उनका डांस करना मजा आता है।

    • सुनील शेट्टी से मिले 'डांसिंग अंकल', नया वीडियो जारी कर दिया सलमान-गोविंदा को चैलेंज
      +4और स्लाइड देखें
      मुंबई में सुनील शेट्टी से मुलाकात के दौरान डांसिंग अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव।
    • सुनील शेट्टी से मिले 'डांसिंग अंकल', नया वीडियो जारी कर दिया सलमान-गोविंदा को चैलेंज
      +4और स्लाइड देखें
      भोपाल एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ संजीव श्रीवास्तव।
    • सुनील शेट्टी से मिले 'डांसिंग अंकल', नया वीडियो जारी कर दिया सलमान-गोविंदा को चैलेंज
      +4और स्लाइड देखें
      इसी डांस वीडियो की वजह से पॉपुलर हुए संजीव।
    • सुनील शेट्टी से मिले 'डांसिंग अंकल', नया वीडियो जारी कर दिया सलमान-गोविंदा को चैलेंज
      +4और स्लाइड देखें
      गोविंदा भी कर चुके संजीव की तारीफ।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×