Home »News» Daily Bollywood Film, Gossip And Hindi News And Updates In Brief With Bollwood Round Up

अक्षय कुमार की फिल्म 'गाेल्ड' का पहला सॉन्ग 'नैनों ने बांधी कैसी डोर रे' रिलीज, बॉलीवुड राउंडअप की 6 बड़ी खबरें

शुक्रवार को यह रहीं बॉलीवुड और टेलीविजन वर्ल्ड की बड़ी खबरें।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 06, 2018, 07:36 PM IST

अक्षय कुमार की फिल्म 'गाेल्ड' का पहला सॉन्ग 'नैनों ने बांधी कैसी डोर रे'  रिलीज, बॉलीवुड राउंडअप की 6 बड़ी खबरें

बॉलीवुड डेस्क. हॉकी पर बनी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का पहला सॉन्ग 'नैनों ने बांधी कैसी डोर' रिलीज हो गया है। शुक्रवार को एक इवेंट के दौरान स्टार कास्ट ने इस सॉन्ग को रिलीज किया। यह गाना मौनी रॉय और अक्षय पर फिल्माया गया है। यासिर देसाई ने इसे अपनी आवाज दी है। गोल्ड की कहानी 1948 में भारत के एक स्वतंत्र देश के रूप में लंदन ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने पर आधारित है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के साथ अमित साध, कुणाल कपूर भी हैं।

ये हैं बॉलीवुड की बाकी बड़ी खबरें

आलिया, वरुण के बाद आदित्य हुए घायल :कलंक की शूटिंग मुंबई में चल रही है। कलंक के सेट पर पहले वरुण धवन और आलिया भट्‌ट के घायल होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। इस बार अादित्य रॉय कपूर भी सेट पर पैर स्लिप होने के कारण घायल हो गए। एक अखबार के अनुसार आदित्य को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है, जहां उन्हें देखरेख में रखा गया है। एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान आदित्य संतुलन खाे बैठे और गिर गए, जिससे उनका दांत भी टूट गया है। डॉक्टर्स ने उन्हें 7 दिन तक आराम करने की सलाह दी है।

धड़क भी चलेगी संजू की राह पर :करन जौहर की फिल्म 'धड़क' गल्फ कंट्रीज में भी शुक्रवार 20 जुलाई को ही रिलीज की जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने इसे वर्ल्ड वाइड एक साथ रिलीज करने का फैसला किया है। इसके पहले राजकुमार हिरानी की 'संजू' को भी यूएई-जीसीसी ने शुक्रवार को ही रिलीज किया था। आमतौर पर गल्फ कंट्रीज में फिल्में गुरुवार के दिन रिलीज की जाती हैं। धड़क के शुक्रवार को रिलीज होने के साथ ही गल्फ कंट्रीज में भारतीय फिल्मों की रिलीज डे शुक्रवार का ट्रेंड बन सकता है।

फिलहाल नहीं बनेगी धूम -4 : कुछ दिन पहले ये खबर आई थी यशराज फिल्मस धूम सीरीज की चौथी फिल्म बनाने जा रहा है। इस फिल्म में सलमान के साथ रणवीर सिंह को कास्ट किया गया था। लेकिन सूत्रों के अनुसार यह फिल्म फिलहाल नहीं बनेगी। सलमान के पास 2020 तक कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। सलमान उनमें ही बिजी रहेंगे। धूम सीरीज की 3 फिल्में आ चुकी हैं, जिनमें जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय जैसे स्टार्स काम कर चुके हैं।

टेड टॉक्स के दूसरे सीजन में नहीं होंगे शाहरुख : स्टार प्लस पर आए शो टेड टॉक्स के दूसरे सीजन में शाहरुख खान होस्ट नहीं होंगे। टेड टॉक्स के मेकर्स ने दो महीने पहले टि्वटर हैंडल पर यह जानकारी दी थी कि वे भारत में शो के 3 सीजन करना चाहते हैं। इसके लिए तैयारी चल रही है। शाहरुख ने पिछले सीजन में शो के प्रोडक्शन में भी इंटरेस्ट दिखाया था, हालांकि वे अभी भी शो करने या न करने के बारे में सोच रहे हैं। गौरतलब है कि टेड टॉक्स को दर्शकों से बहुत औसत रिस्पॉन्स मिला था।

सिम्बा छोड़ने का दुख नहीं :रोहित शेट्‌टी की आने वाली फिल्म 'सिम्बा' में पहले जाह्नवी कपूर को कास्ट किया गया था। हालांकि लास्ट मोमेंट पर जाह्नवी को सारा अली खान ने रिप्लेस कर दिया था। जाह्नवी इन दिनों अपनी फिल्म धड़क के प्रमोशन में बिजी हैं। जबकि सिम्बा की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में चल रही है। सिम्बा में रणवीर सिंह एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। सारा अली खान की दो फिल्में आने वाली हैं, पहली सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ और दूसरी रणवीर सिंह के साथ सिम्बा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×