Home »News» Daily Bollywood Film, Gossip And Hindi News And Updates In Brief

बेटी सोनम की फिल्म में रोमांस करेंगे अनिल और जूही, बॉलीवुड के 7 बड़े अपडेट

अनिल जूही करेंगे वापसी और अक्षय इस्पॉन्सर्ड मैराथन पहुंची श्रीनगर, पढ़ें बॉलीवुड के गलियारों से आईं 7 बड़ी खबरें।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 30, 2018, 06:30 PM IST

बेटी सोनम की फिल्म में रोमांस करेंगे अनिल और जूही, बॉलीवुड के 7 बड़े अपडेट

बाॅलीवुड डेस्क.अनिल कपूर और जूही चावला एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने दीवाना-मस्ताना, लोफर, बेनाम बादशाह और कारोबार में बेहद पसंद किया गया था। दोनों को एक बार फिर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में साथ करते देखा जा सकेगा। यह फिल्म अनिल के लिए खास है क्योंकि वह पहली बार बेटी सोनम के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम फिल्म '1942: अ लव स्टोरी' के गीत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' पर रखा गया है। फिल्म में गाने का नया वर्जन भी सुनाई देगा।

बॉलीवुड ब्रीफ में जानिए मायानगरी में क्या-क्या और खास हुआ...।

1. ट्विटर पर शेयर किए पोस्टर्स: फिल्म में अनिल और जूही रोमांस करते दिखाई देंगे। दोनों एक्टर्स ने अपने पोस्टर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं। अनिल ने शेयर करते हुए लिखा 'बलबीर चौधरी एक ऐसा शख्स है जिसका दिल सोने का है और वह जिंदादिल है।' जूही ने भी पोस्टर शेयर करते हुए अपने किरदार के बारे में फैन्स को हिंट दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा 'चत्रो अपने चार्म से दिल चुरा लेती है।

- 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं है। इस बीच उसे अपने पिता के नाजायज संबंधों के बारे में पता चलता है। यह फिल्म 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ होगी।


2. सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म में मिले रोल: संजीदा अभिनय के लिए मशहूर मनोज वाजपेयी सर्जिकल स्ट्राइक पर बनने वाली फिल्म में काम करना चाहते हैं। मनोज ने कहा- " मैंने सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो नहीं देखा है, क्योंकि मैं टीवी नहीं देखता हूं। यदि सर्जिकल स्ट्राइक पर कोई फिल्म बनती है, तो काम करना चाहूंगा। मनोज ने कहा कि ऐसी बहुत कम स्क्रिप्ट होती हैं जो आपका ध्यान आकर्षित करती हैं। यूं तो बहुत सारी घटनाओं पर कहानियां लिखी जाती हैं, लेकिन दमदार कहानियां कम होती हैं। सर्जिकल स्ट्राइक की घटना को यदि पर्दे पर दमदार तरीक़े से उतारा जाए और ऐसी कहानी मिले तो मैं वे फ़िल्म ज़रूर करना चाहूंगा।"

- मनोज वाजपेयी ने फिल्म सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम के साथ काम किया है। 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज होगी।

3. आमिर के बाद सलमान के साथ धूम मचाएंगी कैटरीना:बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान के साथ धूम मचाती नजर आ सकती हैं। फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा धूम सीरीज की चौथी फिल्म बनाने जा रहे हैं। यशराज बैनर में बनने वाली फिल्म धूम-4 के बारे में चर्चा हो रही है कि फिल्म के लिये सलमान खान और रणवीर सिंह फाइनल हो सकते हैं। वहीं इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी भी नजर आ सकती है।

- आदित्य ने फिल्म की कास्ट फाइनल कर ली है, और कुछ ही दिनों में इसकी आधिकारिक घोषणा हो जाएगी। इस प्रोजेक्ट को लेकर सलमान और आदित्य चोपड़ा के बीच एक साल से बात चल रही है। फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है।


4. अक्षय कुमार की 'भारत के वीर-अल्ट्रा मैराथन' पहुंची कश्मीर : शहीद जवानों को समर्पित, अक्षय कुमार की 'भारत के वीर अल्ट्रा मैराथन' करीब 7 महीनों में 24 राज्यों से गुजर चुकी है। 14,500 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद शुक्रवार को यह मैराथन श्रीनगर पहुंची। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के उपमहानिरीक्षक ने एक दिसम्बर 2017 को अटारी-वाघा ज्वाइंट चेक पोस्ट से मैराथन को रवाना किया था।

- मैराथन को पूरा करने की चुनौती मशहूर मैराथन धावक मध्य प्रदेश के समीर सिंह और उनके छह सदस्यीय टीम ने ली थी।

5. उदय चोपड़ा चाहते हैं वैरिफाइड हो ट्विटर अकाउंट्स:उदय ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "मुझे लगता है कि ट्विटर को ट्रोलिंग के लिए नए वैरिफाइड अकाउंट्स शुरू करने चाहिए। यदि आपका सत्यापित ट्रोल है, तो आपको अपनी प्रोफाइल पर एक लाल चेक मार्क दिखता है।" उन्होंने कहा, "इससे ट्रोल समुदाय में सद्भाव पैदा होगा क्योंकि ट्रोल्स के पास काम करने के लिए कुछ मकसद होगा और ट्रोल नहीं करने वाले को कम से कम पता चल सकेगा कि कि यह किसका ट्रोल है। सोचें?"

- 2013 में 'धूम' सीरीज की फिल्म में नजर आए उदय का मानना है कि ट्रोल के लिए सत्यापित अकाउंट्स होने से सामान्य यूजर्स को भी फायदा होगा।


6. ब्रिटिश मैग्जीन की कवर गर्ल बनीं दीपिका पादुकोण : मैग्जीन के कवर पर दीपिका बेहद दिलकश नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के साथ इस साल की धमाकेदार शुरुआत की थी। फिल्म में अपनी एक्टिंग से न केवल दर्शकों का दिल जीता बल्कि तारीफें भी बटोरी। इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर दीपिका प्राउड मोमेंट पहले ही दे चुकी हैं।

- दीपिका ने मई में हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में अपनी शानदार एंट्री के साथ भी हर किसी का दिल जीत लिया था।


7. यूसुफ खान ने कहा- हमेशा से 'वन वुमन मैन' रहा हूं :एंड टीवी पर आने वाले शो 'हाई फीवर डांस का नया तेवर' की मेजबानी कर रहे सलमान ने डांसिंग रियलिटी शो की एक कड़ी की शूटिंग के दौरान अपनी लव-लाइफ के बारे में खुलकर बात की। सलमान ने कहा, "मैं हमेशा वन वुमन मैन रहा हूं।" सलमान ने वह पल भी याद किया, जब उन्होंने अपनी पत्नी फैजा को प्रपोज करने के लिए कुछ लाइनें याद करने में दो दिन का वक्त लगा दिया था। उन्होंने कहा, "मदद करने वाले दोस्त उस स्थिति में मुझे अकेले छोड़ गए। उस समय में बहुत डर गया।"

- खान ने बताया कि - "मैं अपनी पत्नी फैजा को 14 वर्ष से अधिक समय से जानता हूं। वह मेरी पहली औक आखिरी प्रेमिका हैं।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×