Home »TV »Latest Masala» Contestant List Of Reality Tv Show Big Boss 12

बिग बॉस का 12वां साल: इस बार सिर्फ कपल एंट्री; प्रिया प्रकाश, मिलिंद सोमण हिस्सा ले सकते हैं

बिग बॉस में सिंगल नहीं जोड़ियों में पार्टिसिपेंट होंगे, इसमें मां-बेटा, पिता-बेटी, भाई-बहन, लेस्बियन व गे कपल शामिल होंगे

किरण जैन | Last Modified - Jul 24, 2018, 11:48 AM IST

बिग बॉस का 12वां साल: इस बार सिर्फ कपल एंट्री; प्रिया प्रकाश, मिलिंद सोमण हिस्सा ले सकते हैं

- बिग बॉस का 12वां सीजन 12 सितंबर से शुरू होने के आसार
- सलमान के साथ होस्ट के तौर पर कैटरीना के नाम की चर्चा


बॉलीवुड डेस्क. विवादों में रहने वाले टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन सितंबर से शुरू हो सकता है। पिछले दो सीजन में सेलिब्रिटीज के साथ ही आम लोगों को भी मौका दिया गया था। लेकिन इस बार सिर्फ चर्चित और विवादित जोड़ियों को मौका मिलेगा। इनमें मां-बेटा, पिता-बेटी, भाई-बहन, लेस्बियन और गे कपल की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस बार शो में पोर्नस्टार डैनी डी से लेकर ‘मिस इंडिया बिकनी' निकिता गोखले तक एंट्री कर सकते हैं। अभी तक सेलिब्रिटीज की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है। लेकिन ‘दैनिक भास्कर’ सूत्रों के हवाले से प्रतिभागियों के संभावित नाम बता रहा है।

  1. मिलिंद सोमण और अंकिता कंवर: मॉडल मिलिंद सोमण और उनकी पत्नी अंकिता कंवर को भी पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है कि मिलिंद बड़ा अमाउंट मांग रहे हैं।
  2. प्रिया प्रकाश वारियर और को-स्टार रोशन अब्दुल : एक गाने में आंखें मिचकाने की अपनी अदा वायरल होने के बाद सुर्खियों में आईं साउथ की बडिंग मॉडल-एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को-स्टार रोशन अब्दुल के साथ शो में एंट्री कर सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स प्रिया और रोशन की कैमिस्ट्री को भुनाना चाहते हैं। दोनों ने शो में हिस्सा लेने की बात न तो कन्फर्म की, न इनकार किया।
  3. ‘संध्या बींदणी' और रोहित राज गोयल : टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की ‘संध्या बींदणी' यानी दीपिका सिंह को पति रोहित राज गोयल के साथ अप्रोच किया गया है। जब उनसे इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।
  4. डैनी डी और माहिका शर्मा : माहिका बॉलीवुड में करियर शुरू करना चाहती हैं। वे अपने विवादास्पद बयानों और सोशल मीडिया पर डबल मीनिंग पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पार्टनर एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी को इंट्रोड्यूस किया है। ये दोनों 'द मॉर्डन कल्चर' फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। इसी वजह से इन्हें बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने का मौका मिल सकता है। डैनी ने पुष्टि की कि शो के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है।
  5. पूर्व ‘मिस इंडिया बिकिनी' निकिता गोखले और इम्तियाज अली : 2015 में मिस इंडिया बिकिनी का खिताब हासिल करने वाली निकिता गोखले अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड इम्तियाज अली के साथ शो का हिस्सा बन सकती हैं। प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए किया गया उनका न्यूड फोटोशूट वायरल हुआ था। इसी वजह से उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। वे तैयार हैं।
  6. कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और शुभी जोशी : कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड शुभी जोशी को शो के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, 'हां हम दोनों को अप्रोच किया है लेकिन अभी कमेंट करना जल्दबाजी होगी।’
  7. फलक नाज और शफक नाज : फलक नाज और शफक नाज हाल ही में फैमिली झगड़े की वजह से सुर्खियों में रही थीं। उनके भी बिग बॉस-12 का हिस्सा बनने की चर्चा है। हालांकि, फलक ने कहा- 'मुझे फिलहाल अप्रोच नहीं किया गया है, लेकिन मौका मिलेगा तो जरूर पार्टिसिपेट करूंगी'।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×