Home »News» Chitrangada Singh Living In Bobby Deol House On Rent And Now Enjoying Holiday In Kashmir

पति से अलग होने के बाद बॉबी देओल के घर में किराए से रहती है एक्ट्रेस

लंबे टाइम से एक्टिंग वर्ल्ड से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों वेकेशन पर हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 05, 2018, 03:45 PM IST

    • मुंबई. लंबे टाइम से एक्टिंग वर्ल्ड से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों वेकेशन पर हैं। उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वे श्रीनगर में हॉलिडे एन्जॉय करतीं दिख रही हैं। खास बात ये है कि वे यहां फैमिली और फ्रेंड्स के साथ टाइम स्पेंड करने आई हैं। इसी बीच चित्रांगदा को श्रीनगर में ट्रेकिंग, क्लाइबिंग का एक्सपीरियंस और मछली पकड़ते हुए भी देखा गया। बता दें, वे करीब 5 दिन के हॉलिडे पर हैं। बॉबी देओल के घर में रहती हैं चित्रांगदा...


      - चित्रांगदा ने 2001 में गोल्फर ज्योति रांधवा से शादी की थी बाद में दोनों का 2014 में तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा जोरावर रंधावा है।
      - इन दिनों चित्रांगदा बेटे के साथ बॉबी देओल के घर में किराए पर रह रही हैं। - दरअसल बॉबी के पिता धर्मेंद्र ने रियल इस्टेट कंपनियों में काफी इंवेस्टमेंट किया हुआ है और मुंबई में उनके कई सारे फ्लैट्स हैं। जिस घर में चित्रांगदा रह रही हैं वो बॉबी देओल के नाम पर है।
      - बात अगर चित्रांगदा के एक्टिंग करियर की करें तो 2018 में वे संजय दत्त की फिल्म 'साहब, बीवी और गैंगस्टर-3' और‌ सैफ अली खान की मूवी 'बाजार' में नजर आने वाली हैं।
      - चित्रांगदा एक डांस रियलिटी शो को भी जज कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में चित्रांगदा ने कहा था, "मुझे लगता है कि ब्रेक लेने की वजह से मेरे करियर को नुकसान हुआ है।"
      - बता दें, राजस्‍थान में जन्‍मीं चित्रांगदा सिंह आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं। उनके भाई दिग्विजय सिंह गोल्फर हैं।

      आगे की स्लाइड्स में देखें चित्रांगदा के वेकेशन के PHOTOS...

    • पति से अलग होने के बाद बॉबी देओल के घर में किराए से रहती है एक्ट्रेस
      +2और स्लाइड देखें
    • पति से अलग होने के बाद बॉबी देओल के घर में किराए से रहती है एक्ट्रेस
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×