Home »News» Captain America And Black Widow Will Be Make Double Action In The Sequel Of Avengers Infinity War

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर सीक्वल में डबल एक्शन करते नजर आएंगे कैप्टन अमेरिका और ब्लैक विडो

एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की अगली सीरीज में दोनों एक्टर्स का किरदार हाल ही में आयी फिल्म की तुलना में बढ़ाया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 29, 2018, 08:14 PM IST

  • एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर सीक्वल में डबल एक्शन करते नजर आएंगे कैप्टन अमेरिका और ब्लैक विडो
    +1और स्लाइड देखें
    फिल्म में क्रिस ईवान्स में कैप्टन अमेरिका और स्कारलेट जोहानसन ब्लैक विडो बनी हैं।

    एंटरटेन्मेंट डेस्क। एवेंजर्स सीरीज की चौथी फिल्म में 22 फिल्मों की इंटरकनेक्टेड स्टोरी एक बार फिर दर्शकों को रोमांचित कर देगी। एवेंजर्स सीरीज के स्क्रिप्ट राइटर क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफ्ली ने हाल ही में एवेंजर्स-4 का सिनॉप्सिस जारी किया। क्रिस्टोफर अौर स्टीफन ने कहा कि कैप्टन अमेरिका और ब्लैक विडो का रोल इस फिल्म में पहले की तुलना में ज्यादा बड़ा होगा। दर्शक दोनों के कारनामों को अब और ज्यादा देख सकेंगे। फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज होगी।

    दो पार्ट्स में आएगी फिल्म

    - मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स आने वाली फिल्म को दो हिस्सों में बना रहा है। स्क्रिप्ट राइटर्स ने अपनी कहानी का खुलासा करते हुए कहा कि वे जिस भी फिल्म पर काम कर रहे होते हैं उसका सैकंड पार्ट उनके दिमाग में तैयार होता रहता है।

    - मार्वेल ने अक्टूबर 2014 में घोषणा कर दी थी कि वह एज ऑफ अल्ट्रोन के दो पार्ट बनाएगी, जिसका नाम एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर रखा गया है। फिल्म का पहला पार्ट 4 मई 2018 और दूसरा पार्ट 3 मई 2019 को जारी किया जाएगा।

    - फिल्म में क्रिस ईवान्स ने कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभाई वहीं स्कारलेट जोहानसन ब्लैक विडो के रूप में नजर आयीं थीं। दोनों को धरती के रक्षक के रूप में दिखाया गया था।

    नई फ्रेंचाइजी नहीं
    - फिल्म से जुड़ा क्रिस्टोफर और स्टीफन का यह बयान तब आया है, जब यह अफवाह चल रही थी कि मार्वल स्टूडियो एक नया एवेंजर फ्रेंचाइजी लॉन्च कर रहा है।
    - एवेंजर्स का सीक्वल सुपरहीरो सीरीज का आखिरी पार्ट हो सकता है, इस बात का खंडन करते हुए डिज्नी के सीईओ बॉब ईगर ने कहा कि सुपरहीरोज की स्टोरी एक युग की तरह हैं, और इनका अंत नहीं हो सकता।

    2008 से हुई थी शुरुआत
    - बॉब ईगर ने बताया कि एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर का सीक्वल स्टोरी का एक महत्वपूर्ण और निर्णायक पड़ाव होगा। लेकिन सुपरहीराेज के फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है। कहानी यहां खत्म नहीं होगी।
    - बॉब ने बताया कि एवेंजर्स सीरीज की शुरुआत 2008 में आयरन मैन के साथ हुई थी। जिसमें टाइटल रोल में रॉबर्ट डाउनी जूनियर नजर आए थे।
    - एवेंजर्स के पात्रों की लोकप्रियता और दर्शकों के जुड़ाव के चलते यह बात कहना गलत होगी कि एवेंजर्स सीरीज की अगली फिल्म नहीं आएगी।

    2018 में यह थी कहानी

    एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में एवेंजर्स-गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी के साथ मिलकर थैनॉस को रोकने की कोशिश करते हैं। फिल्म में थैनॉस अनन्तमणियों को खोज कर अपने पास इकट्‌ठा करने कई सारे जतन करता नजर आता है।

    एक्स्ट्रा शॉट्स

    - मार्वल कॉमिक्स एकअमेरीकी कंपनी है जो कॉमिक्स बुक्स पब्लिश करती है। 2009 में द वाल्ट डिज़्नी कंपनी ने मार्वल इंटरटेनमेंट को हैंडओवर कर लिया था।

    - मार्वल सिनमेटिक यूनिवर्स ने ही आयरन मैन, थॉर, द इन्क्रेडिबल हल्क, कैप्टन अमेरिका द फर्स्ट एवेंजर, द एवेंजर्स, आयरन मैन 2, ब्लैक पैंथर जैसी सुपर हीराे मूवीज बनायी हैं।

  • एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर सीक्वल में डबल एक्शन करते नजर आएंगे कैप्टन अमेरिका और ब्लैक विडो
    +1और स्लाइड देखें
    एवेंजर्स का सीक्वल 3 मई 2019 को रिलीज होगा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×