Home »News» British National Anthem Played In Akshay Kumar Movie Gold Teaser

'गोल्ड' का नया टीजर रिलीज, खड़े होने की अपील कर बजाया गया अंग्रेजों का राष्ट्रगान

डायरेक्टर रीमा कागती की यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज हो रही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 16, 2018, 02:46 PM IST

    -अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का नया टीजर रिलीज।
    -टीजर में की गई लोगों से खड़े होने की अपील और बजाया गया ब्रिटिश नेशनल एंथम।
    -एक बंगाली हॉकी प्लेयर की फिक्शन कहानी है 'गोल्ड'।

    मुंबई.अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' का नया टीजर रिलीज हुआ है। टीजर में सबसे पहले नेशनल एंथम के लिए खड़े होने का निवेदन किया गया है। इसके तुरंत बाद अंग्रेजों का राष्ट्रगान बजाया गया है। हालांकि, यहां टीजर का उद्देश्य गलत नहीं है। ब्रिटिश नेशनल एंथम पूरे होने के बाद सवाल किया गया है कि आपको कैसा महसूस हुआ? दरअसल, यहां यह बताया गया है कि हम 200 सालों तक अंग्रेजों के नेशनल एंथम के लिए खड़े होते रहे और फिर एक अकेले आदमी के ख्वाब ने गोरों को हमारे राष्ट्रगान के सामने खड़ा कर दिया था। 15 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म...

    - 'गोल्ड' डायरेक्टर रीमा कागती की फिक्शन ड्रामा फिल्म है। 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अक्षय एक बंगाली हॉकी मैनेजर/कोच के रोल में दिखाई देंगे, जो अपनी जिद से इंडिया की हॉकी टीम खड़ी करता है और ओलिम्पिक में गोल्ड मैडल जीतकर दुनिया में तिरंगे को ऊंचा कर देता है। फिल्म का प्लॉट 1948 का है, जब देश में ब्रिटिश शासन था। फरवरी में भी फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें देशवासियों को प्राउड फील कराने वाले डायलॉग्स थे।

    टीजर में उनका डायलॉग था, 'हम एक पागल बंगाली है...हम हॉकी से प्यार करता है...अपना देश से प्यार करता है...अपना देश का रिकॉर्ड है तीन गोल्ड का, लेकिन ब्रिटिश इंडिया के नाम पे...अभी तक हम लोग ब्रिटिश के लिए खेलते थे, लेकिन अभी इसके (तिरंगा) के लिए खेलेंगे।' वहीं एक अन्य डायलॉग, 'पूरा कंट्री में हम अकेला ऐसा आदमी है, जो आपको वचन दे सकता है कि ऐसा टीम लेके आएगा, ऐसा टीम लेके आएगा, जो आपके सामने देश के सामने गोल्ड लाकर रख देगा...आई प्रोमिस।' इस बंगाली हॉकी प्लेयर के जज्बे की कहानी को बयां करता है।

    टीजर में एक अन्य डायलॉग भी था, जो दुनिया के नाम देश की हुंकार को दर्शाता है। वह डायलॉग है, 'अभी तक इंडिया चुप था...अब हम लोग बोलेगा और दुनिया सुनेगा।' फिल्म के अक्षय कुमार के अलावा, मौनी रॉय, अमित साध, गौहर खान, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह भी अहम भूमिका में होंगे।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×