Home »News» Boney Kapoor Latest Interview On Janhvi, Dhadak And Sridevi

अर्जुन और जाह्नवी की बॉन्डिंग पर बोले बोनी कपूर-'उन्हें एक न एक दिन तो साथ आना ही था'

बोनी ने 'धड़क' की तुलना आमिर और कमल हासन की फिल्मों से की

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 26, 2018, 01:10 PM IST

अर्जुन और जाह्नवी की बॉन्डिंग पर बोले बोनी कपूर-'उन्हें एक न एक दिन तो साथ आना ही था'

बॉलीवुड डेस्क। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू मूवी 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म ने पहले वीकेंड में करीब 34 करोड़ रुपए कमाए थे। बेटी की फिल्म को अच्छी शुरुआत मिलने से पिता बोनी कपूर भी खुश हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी और श्रीदेवी से जुड़ी कई बातों पर खुलकर बात की। बोनी ने बताया कि बेटी की फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है, इस बात से वो परेशान नहीं थे और गुरुवार की रात अच्छे से सोए थे। उन्होंने पहली पत्नी के बेटे अर्जुन कपूर के करियर पर भी बात की।

अर्जुन कपूर के बारे में भी बोले बोनी कपूर

अर्जुन कपूर ने चारों बच्चों के बारे में कहा, "सभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। उन्हें एक न एक दिन एक साथ आना था, ये सिर्फ संयोग की बात है कि वो एक दुखद मौके पर एक साथ आए। श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन दुबई में मेरे साथ आया था। वहीं, अंशुला मुंबई में जान्हवी और खुशी के साथ थी। बच्चों को इन दिनों पिता की सबसे ज्यादा जरूरत है और मैं उनके साथ हर पल हूं।"

श्रीदेवी की मौत से पहले जाह्नवी-खुशी और अर्जुन कपूर के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। श्रीदेवी और उनकी फैमिली को लेकर अर्जुन कपूर कई बार खुलकर बात कर चुके थे। लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन जाह्नवी और खुशी को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर बोनी की पहली पत्नी मोना के बेटे हैं।

कंटेंट अच्छा तो चेहरे मायने नहीं रखते: बोनी ने कहा, "लव स्टोरीज हमेशा पसंद की जाती हैं। यही वजह है कि 'सैराट' में चेहरे नए थे, लेकिन कंटेंट अच्छा होने की वजह से फिल्म को इतनी पॉपुलैरिटी मिली। बोनी ने 'धड़क' की तुलना 'बेताब' और 'कयामत से कयामत तक' जैसी फिल्मों से की। उन्होंने कहा-''लंबे समये के बाद सिल्वर स्क्रीन पर आमिर खान और जूही चावला की 'कयामत से कयामत तक', सनी देओल और अमृता सिंह की 'बेताब' और कमल हासन और रति अग्निहोत्री की 'एक दूजे के लिए' जैसी लव स्टोरी देखने मिलने वाली थी। शशांक खेतान इससे पहले 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हानियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हानियां' जैसी हिट फिल्में भी बना चुके हैं। एक सवाल ये भी था कि श्रीदेवी की बेटी कैसी दिखती है और वो कैसी एक्टिंग करेगी। मुझे यकीन है दर्शक निराश नहीं हुए होंगे।"

बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी की रियल लाइफ के बारे में कहा, "वो बहुत अच्छी बेटी है। जो लोग उसके साथ बातचीत कर चुके हैं, वे मुझे बताते है कि मैं भाग्यशाली हूं। मेरे सभी बच्चे अच्छी बातें करते हैं। सभी कहते हैं इनकी परवरिश बहुत अच्छी रही है।" उन्होंने आगे कहा, "मैं बेटी से बस यही कहता हूं कि चीजों को हमेशा सरल रखें। हमारे पेशे में बहुत नकारात्मकता है। अलग-अलग लोगों के अलग-अलग एजेंडे होते हैं। अपना काम ईमानदारी और लगन से करो। सभी एक दिन आपके बारे में अच्छी बात करना शुरू कर देंगे।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×