Home »Gossip» श्रीदेवी, बोनी कपूर, Boney Kapoor Gave First Interview After Sridevi Death

श्रीदेवी के जाने से रूक गई है हमारी लाइफ - बोले हसबैंड बोनी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत इसी साल 24 फरवरी को हो गई थी। श्रीदेवी की फैमिली अभी भी उनकी मौत से उबर नहीं पाई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 25, 2018, 06:03 PM IST

  • श्रीदेवी के जाने से रूक गई है हमारी लाइफ - बोले हसबैंड बोनी कपूर
    +2और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी और बोनी कपुूर।

    मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत इसी साल 24 फरवरी को हो गई थी। श्रीदेवी की फैमिली अभी भी उनकी मौत से उबर नहीं पाई है। श्रीदेवी के जाने के बाद हसबैंड बोनी कपूर ने पहला इंटरव्यू दिया और बताया कि वाइफ श्रीदेवी के जाने के बाद उनकी लाइफ कैसे पूरी तरह से चेंज हो गई हैं। उन्होंने कहा, श्रीदेवी के जाने के बाद उनके ऊपर जो सबसे बड़ी जिम्मेदारी है वो है उनकी दो बेटियां जाह्नवी और खुशी की। वे बेटियों के लिए अब मां-बाप दोनों बनने की कोशिश कर रहे हैं। मुश्किल में बीता है समय...


    - बोनी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा, श्रीदेवी अचानक ही दुनिया से चली गई। उनके जाने के बाद से अबतक का समय काफी मुश्किल रहा है। श्रीदेवी के जाने से उनकी लाइफ रूक गई है।
    - उन्होंने बताया कि, ऐसी बहुत सी बातें हैं जो हम दोनों एक-दूसरे को नहीं कह पाए थे। - बोनी ने कहा - हालांकि, अब वे अपनी लाइफ को पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं वे अपने बच्चों पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं।
    - उन्होंने कहा, अभी भी लाइफ में कुछ चीजें हैं, जो रुकी हुईं हैं। उन्होंने बताया कि वे अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि श्रीदेवी अब उनके साथ नहीं है और उन्हें अपनी लाइफ अकेले ही गुजारनी है।
    आपको बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'जीरो' है, जो इस साल के अंत में रिलीज होगी। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म में श्रीदेवी का कैमियो है।


    आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें बोनी-श्रीदेवी की 3 फोटो...

  • श्रीदेवी के जाने से रूक गई है हमारी लाइफ - बोले हसबैंड बोनी कपूर
    +2और स्लाइड देखें
    बोनी कपूर और श्रीदेवी।
  • श्रीदेवी के जाने से रूक गई है हमारी लाइफ - बोले हसबैंड बोनी कपूर
    +2और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी और बोनी कपुूर।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×