Home »News» Boney Kapoor And His Daughters Reaction On The National Award Of Sridevi

श्रीदेवी को मौत के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड, इमोशनल पति और बेटियों ने कहा ये

श्रीदेवी को मरणोपरांत फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है।

DainikBhaskar,com | Last Modified - Apr 13, 2018, 04:59 PM IST

  • श्रीदेवी को मौत के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड, इमोशनल पति और बेटियों ने कहा ये
    +2और स्लाइड देखें
    बेटी जाह्नवी के साथ बोनी कपूर।

    मुंबई. श्रीदेवी को मरणोपरांत फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। इसे लेकर उनके पति बोनी कपूर, बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर की ओर से आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में कपूर परिवार के इमोशंस दिखाई दे रहे हैं। स्टेटमेंट में कहा गया गया है, "यह जानकर हमारी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है कि जूरी ने 'मॉम' के लिए श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया है। हम सभी के लिए स्पेशल मोमेंट है।" परिवार ने कहा- वे हमेशा परफेक्शनिस्ट थीं...

    - कपूर परिवार ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा, "वे (श्रीदेवी) हमेशा से परफेक्शनिस्ट थीं और यह उनकी उन 300 से ज्यादा फिल्मों में दिखता है, जिनमें उन्होंने काम किया था। वे सिर्फ सुपरएक्ट्रेस नहीं थीं, बल्कि सुपरवाइफ और सुपरमॉम भी थीं। यह उनकी जिंदगी और उनके अचीवमेंट को सेलिब्रेट करने का वक्त है। वे हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन उनकी विरासत हमेशा हमारे साथ रहेगी।"
    - "हम भारत सरकार और माननीय जूरी मेंबर का इस सम्मान के लिए शुक्रिया अदा करते हैं। हम श्रीदेवी के उन सभी फ्रेंड्स और फैन्स का शुक्रिया अदा भी करते हैं, जो हमें बधाई संदेश भेज रहे हैं।"

  • श्रीदेवी को मौत के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड, इमोशनल पति और बेटियों ने कहा ये
    +2और स्लाइड देखें

    24 फरवरी को हुआ था श्रीदेवी का निधन

    श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथरूम के बाथटब में डूबने से हुई थी। वे वहां पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। शुरुआत में इसे कार्डियक अरेस्ट का मामला बताया गया था। लेकिन बाद में जब पोस्टमार्टम हुआ तो दुर्घटनावश बाथटब में गिरने की बात सामने आई थी। 'मॉम' श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी। वे डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की अनाम फिल्म करने वाली थीं, लेकिन अचानक उनकी मौत हो गई। अब इस फिल्म को माधुरी दीक्षित कर रही हैं।

  • श्रीदेवी को मौत के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड, इमोशनल पति और बेटियों ने कहा ये
    +2और स्लाइड देखें

    राजकीय सम्मान पर हुआ था बवाल

    - 27 फरवरी को श्रीदेवी का शव मुंबई पहुंचा था और 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया था। श्रीदेवी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई थी। इस पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सवाल उठाया था कि उन्हें राजकीय सम्मान किसलिए दिया गया। राज ठाकरे ने यहां तक कहा था कि श्रीदेवी की मौत शराब के नशे में हुई थी। ऐसे में उन्हें राजकीय सम्मान दिया जाना सही नहीं था।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×