Home »News» Bollywood Celebs React To The Kathua Defloration Cases

8 साल की बच्ची का गैंगरेप और मर्डर, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे जाहिर किया गुस्सा

कठुआ में 8 साल की बच्ची से निर्भया जैसी दरिंदगी किए जाने पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों ने गुस्सा जाहिर किया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 12, 2018, 04:48 PM IST

जम्मू.कठुआ में 8 साल की बच्ची से निर्भया जैसी दरिंदगी किए जाने पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों ने गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इस रेप केस में गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है, "पुरुष नवरात्रि के उपवास रखते हैं और देवी मां की पूजा करते हैं, इसके बावजूद ये लोग उस शख्स को बचाते हैं जो मंदिर के भीतर एक बच्ची का रेप और मर्डर की साजिश रचता है।" 17 जनवरी जनवरी को जंगल में मिला था 8 साल की बच्ची का शव...

- कठुआ के जंगलों में 17 जनवरी को 8 साल की बच्ची का शव मिला था। इसे लेकर अब पुलिस की चार्जशीट सामने आई है। इसमें कहा गया है कि कठुआ में जनवरी में आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी हत्या की वारदात बकरवाल समुदाय को इलाके से हटाने की साजिश थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के समक्ष आठ आरोपियों के खिलाफ दायर दो चार्जशीट में यह दावा किया।
- फॉरेंसिक जांच में साबित हो चुका है कि हत्या से पहले बच्ची को एक हफ्ते तक देवीस्थान में प्रताड़ित किया गया। पुलिस ने कठुआ स्थित रासना गांव में देवीस्थान के सेवादार सांझी राम को अपहरण, दुष्कर्म और हत्या का मुख्य साजिशकर्ता बताया है। उसके साथ कुल आठ लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें से कुछ हिंदू एकता मंच से भी जुड़े हैं।
- जम्मू-कश्मीर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सीजेएम कोर्ट में आठ आरोपियों के खिलाफ दो अलग-अलग चार्जशीट दायर की हैं। इसमें कहा गया कि बच्ची को मंदिर में भूखा-प्यासा रखा गया। मंदिर का संचालन सेवादार साझीराम करता है। बच्ची को खाली पेट नशीली दवाएं दी गईं और यहीं पर उसके साथ 6 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।
- चार्जशीट में हेड कॉन्स्टेबल तिलक राज और एसआई आनंद दत्त भी नामजद हैं। इन पर सांझीराम से 4 लाख रुपए लेकर सबूत मिटाने का आरोप है। किशोर की भूमिका को लेकर अलग चार्जशीट दाखिल की गई है। इसमें कहा गया है कि बच्ची का शव मिलने से पहले 11 जनवरी को किशोर ने अपने चचेरे भाई जंगोत्रा को मेरठ से लौटने को कहा था।

घोड़ा चराने जंगल गई थी बच्ची

बच्ची घोड़े चराने के लिए जंगल गई थी। आरोपियों ने घोड़े ढूंढने में मदद के बहाने उसे अगवा कर लिया। अगले दिन माता-पिता सांझीराम से पूछताछ करने मंदिर भी गए। उसने कहा कि बच्ची किसी रिश्तेदार के घर गई होगी।

हत्या से पहले पुलिसकर्मी ने किया रेप

एक पुलिसकर्मी खजूरिया ने किशोर को बच्ची के अपहरण के लिए लालच दिया था। उसे बोर्ड परीक्षा में नकल में मदद का भरोसा भी दिलाया था। किशोर ने परवेश से इस योजना में मदद मांगी। सांझीराम के निर्देश पर बच्ची को मंदिर से हटाया गया। मन्नू, जंगोत्रा और किशोर बच्ची को जंगल ले गए। हत्या से पहले पुलिसकर्मी खजूरिया ने बच्ची से रेप किया और फिर इसके बाद किशोर ने बच्ची की हत्या कर दी।

आगे की स्लाइड्स में देखिए बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट, जानिए इस रेप केस में कैसे उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×