Home »News» From Sanjay Dutt To Janhvi Kapoor, These Bollywood Celebs Mom Died Before Debut Film Release

अर्जुन कपूर से जाह्नवी तक, इन स्टार्स की डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही चल बसी थीं उनकी मां

21 साल की जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म 'धड़क' मां श्रीदेवी को डेडिकेट की है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 20, 2018, 02:46 PM IST

अर्जुन कपूर से जाह्नवी तक, इन स्टार्स की डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही चल बसी थीं उनकी मां

बॉलीवुड डेस्क। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क रिलीज हो गई है। श्रीदेवी अपनी बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का सपना संजोए थीं लेकिन इससे पहले ही 24 फरवरी,2018 को उनकी मौत हो गई। वह 54 साल की थीं और उनकी अचानक मौत से सभी शॉक में थे। वैसे जाह्नवी अकेली नहीं हैं, बॉलीवुड के कुछ और स्टार्स भी हैं जिनके मम्मी या पापा उनकी फिल्म रिलीज से पहले ही चल बसे। नजर डालते हैं, कुछ ऐसे ही स्टार्स पर।

संजय दत्त: जब संजय की डेब्यू फिल्म 'रॉकी' रिलीज़ होने वाली थी तब उनकी मां नरगिस की मौत हो गई थी। 1981 में फिल्म के प्रीमियर से केवल 3 दिन पहले ही कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई थी। वह पैंक्रियास कैंसर से जूझ रही थीं और सिर्फ 51 साल में चल बसी थीं। संजय इस वजह से काफी दिनों तक सदमे में रहे थे और इससे उभरने में उन्हें काफी वक्त भी लग गया था।

अर्जुन कपूर: अर्जुन की मां मोना कपूर भी उनकी डेब्यू फिल्म 'इशकजादे' की रिलीज़ से ठीक पहले चल बसी थीं। फिल्म मई 2012 को रिलीज़ होनी थी जबकि इससे ठीक दो महीने पहले मार्च में मोना की मौत कैंसर की वजह से हो गई थी। तब वह 48 साल की थीं। वह बोनी कपूर की पहली वाइफ थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×