Home »News» एक्ट्रेस ने डांसिंग अंकल को कहा- जोकर, Bollywood Actress Said Dancing Uncle Joker Social Media Users Got Angry

'भेजा फ्राई' की एक्ट्रेस ने डांसिंग अंकल को कहा- जोकर, फैन्स ने लगाई लताड़

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से 'डांसिंग अंकल' नाम से फेमस प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 06, 2018, 02:33 PM IST

'भेजा फ्राई' की एक्ट्रेस ने डांसिंग अंकल को कहा- जोकर, फैन्स ने लगाई लताड़

मुंबई.सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से 'डांसिंग अंकल' नाम से फेमस प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। अपने डांस के दम पर रातोंरात फेमस होने वाले संजीव के डांस को सभी स्टार्स सराह रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक एक्ट्रेस ने उन्हें जोकर बता दिया। जैसे ही 'डांसिंग अंकल' के फैन्स को ये बात पता लगी, उन्होंने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी। 'भेजा फ्राई' की एक्ट्रेस के पोस्ट पर आ रहे ऐसे कमेंट्स...

- उन्होंने लिखा, "अगला वीडियो शूट संजीव श्रीवास्तव का है, लोगों की डिमांड पर। भारत की ऑडियंस को लो क्लास कंटेंट ही देखना पसंद है। भारतीयों ने इस जोकर को स्टार बना दिया।"
- भैरवी के इस ट्वीट के बाद संजीव के फैन्स ने ढेरों कमेंट्स कर उनकी न सिर्फ क्लास लगा दी बल्कि जमकर फटकार भी लगाई।
- एक यूजर ने लिखा, "माफ कीजिएगा मैडम लेकिन मैंने आपसे यह उम्मीद नहीं की थी। यदि वह कुछ अलग कर सकता है तो वह लो क्लास और जोकर हो गया? बहुत ही खराब शब्दों का चयन किया है आपने।"
- दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "क्या आपने अपनी पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को देखा, आपकी बात से कोई भी सहमत नहीं है।" एक ने लिखा, "हाई क्लास, लोग बस उसके देशी डांस मूव्स को देखकर एन्जॉय कर रहे हैं, आप कृपया अपनी क्लास को मेंटटेन रखें। तुम भी इसी की तरह वायरल होना चाहती हो लेकिन तुम्हारे पास कोई टैलेंट ही नहीं है।"
- एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक जोकर ने अपने डांसिंग स्टाइल से रातों-रात सबका दिल जीत लिया, आपने सब कुछ दिखा दिया लेकिन फेल हो गईं।"

- बता दें, संजीव श्रीवास्तव ने गोविंदा की फिल्म के गाने 'आपके आ जाने से’ पर एक शादी में डांस किया था। उन्होंने जिस अंदाज में डांस किया उसे देखकर लोगों को बहुत मजा आया और इसी वजह से वे स्टार बन गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×