Home »Gossip» बॉबी देओल, सनी देओल, सलमान खान, रेस 3, Bobby Deol Says Bhaiyya Put His Own Career On Hold For My Launch In Bollywood

बॉबी देओल का खुलासा - भैया ने मेरे लिए अपने करियर को दांव पर लगा दिया

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' इसी साल ईद (15 जून) पर रिलीज होगी। इस फिल्म से बॉबी देओल कमबैक कर रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 30, 2018, 07:51 AM IST

बॉबी देओल का खुलासा - भैया ने मेरे लिए अपने करियर को दांव पर लगा दिया

एंटरटेनमेंट डेस्क.सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' इसी साल ईद (15 जून) पर रिलीज होगी। इस फिल्म से बॉबी देओल कमबैक कर रहे हैं। बॉबी अपनी कमबैक फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में बॉबी ने एक इंटरव्यू में बड़े भाई सनी देओल से जुड़ी कुछ बातें शेयर की। बॉबी ने इंटरव्यू में बताया कि उनके भैया सनी ने उनका करियर बनाने के लिए खुद का करियर दांव पर लगा दिया था...

- बॉबी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वे फिल्म 'बरसात' से डेब्यू करने वाले थे तो उनका करियर बनाने के लिए सनी भैया ने अपना करियर होल्ड पर रख दिया था। भैया ने उन्हें डेब्यू करने से पहले ग्रूम किया। वे उनकी डेब्यू फिल्म के प्रोड्यूसर थे लेकिन वे हर जगह इन्वॉल्व रहते थे। उस दौरान भैया के दोस्तों ने उन्हें सलाह दी थी कि वे अपने करियर पर भी ध्यान दें, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। भैया वो ही काम इस वक्त भी कर रहे हैं, जब उनका कमबैक है। बता दें कि सनी देओल अपने बेटे करन को फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। सलमान ने ऐसे की मदद।

बता दें कि हाल ही में बॉबी ने खुलासा किया था कि एक बार सलमान ने उनसे कहा था कि उन्होंने सनी के स्टारडम का फायदा अपने करियर को बनाने के लिए किया था...इस पर बॉबी ने सलमान से पूछा कि क्या आप अपने स्टारडम का फायदा मेरे कमबैक के लिए उठाने दोगे। इसके बाद सलमान ने उन्हें रेस 3 के लिए मदद की।
- बॉबी ने इंटरव्यू में इमोशनल होते हुए ये भी बताया कि जब उनका करियर ढलान पर था तब कैसे उनकी वाइफ, बच्चों, भाई और फैमिली ने सपोर्ट किया।

- बॉबी ने बताया कि उन्हें 'पोस्टर बॉयज' से बहुत उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। फिल्म में उन्होंने एक स्मॉल टाउन टीचर का किरदार निभाया था, जिसे करते हुए उन्हें मजा आया था।


बॉबी देओल ने बताया कि फिल्म 'सोल्जर' के दौरान रमेश तौरानी चाहते थे कि वे शर्ट उतारें लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था, क्योंकि फिल्म में इसकी जरूरत नहीं थी। 'रेस 3' की कास्टिंग के दौरान रमेश जी ने सलमान को बताया होगा कि बॉबी शर्ट नहीं उतारेगा। एक दिन सलमान का कॉल आया और उन्होंने कहा कि मामू शर्ट उतारेगा? उन्होंने तुरंत कहा कि मामू कुछ भी करूंगा बस मुझे काम चाहिए। इस तरह से 'रेस 3' मिली।


इसलिए पीछे रह गया
बॉबी देओल ने इंटरव्यू में बताया कि, जब वे इंडस्ट्री में आए थे तब इंडस्ट्री बदल रही थी। उनके दिमाग में था कि काम उनके पास चलकर आएगा क्योंकि उन्होंने यही देखा था लेकिन उन्हें बाद में अहसास हुआ कि बदलती इंडस्ट्री में कलाकारों को काम मांगने के लिए जाना पड़ता है। उन्होंने वो किया नहीं और वे बाकी कलाकारों से पीछे रह गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×