Home »News» Bobby Deol Speak Up About Sunny Deol Son Karan Deol

चाचा बॉबी को देख भाग खड़ा होता है सनी देओल का बेटा

बॉबी देओल सलमान की मोस्टअवेटेड फिल्म 'रेस 3' से कमबैक करने जा रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 28, 2018, 11:10 AM IST

    • मुंबई।बॉबी देओल सलमान की मोस्टअवेटेड फिल्म 'रेस 3' से कमबैक करने जा रहे हैं। फिल्म में बॉबी देओल शर्टलेस अवतार में नजर आएंगे। बॉबी ने फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर काफी काम किया है। अपनी पर्सनल लाइफ और कमबैक को लेकर बॉबी देओल इन दिनों खुलकर बात कर रहे हैं। इसी सिलसिले में बॉबी ने अपने भतीजे और सनी देओल के बेटे करण को लेकर काफी कुछ कहा है।

      हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने कहा- मेरा भतीजा करण काफी शर्मीला लड़का है। यही वजह है कि वो मुझे देखते ही मेरे पास नहीं ठहरता और फौरन वहां से भाग जाता है। बॉबी ने कहा- मैं तो कूल अंकल हूं लेकिन बावजूद इसके करण मुझसे घबराता है। बॉबी ने कहा- जब मैं छोटा था तो मैं भी इसी तरह बड़ों से दूर ही रहने की कोशिश करता था। हालांकि जिस तरह से भैया मुझ पर नजर रखते थे, मैं वैसा नहीं हूं। मैं करण को पूरी आजादी देने पर यकीन करता हूं।

      सनी भैया न खुद पार्टी में जाते, और ना मुझे जाने देते थे...

      बॉबी ने बड़े भैया सनी देओल को लेकर कहा- जब मैं छोटा था तो भैया मुझे कहीं भी बाहर नहीं जाने देते थे। मैं जब भी कहीं बाहर जाने का मन बनाता तो मुझे घर पर रहने का ऑर्डर दे देते थे। वो न तो खुद कहीं बाहर जाते थे और ना ही मुझे पार्टी में जाने देते थे। बता दें कि रेस 3 के बाद बॉबी 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

      आगे की स्लाइड्स पर, सनी देओल के साथ करन और बॉबी के PHOTOS...

    • चाचा बॉबी को देख भाग खड़ा होता है सनी देओल का बेटा
      +3और स्लाइड देखें
      बॉबी देओल। दूसरी ओर बेटे करण के साथ सनी देओल।
    • चाचा बॉबी को देख भाग खड़ा होता है सनी देओल का बेटा
      +3और स्लाइड देखें
    • चाचा बॉबी को देख भाग खड़ा होता है सनी देओल का बेटा
      +3और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×