Home »Gossip» बॉबी देओल, सनी देओल, रेस 3, Bobby Deol Interview Talk About Childhood Memories

बचपन में पढ़ाई के लिए सनी भैया ने मुझे पीटा है- बॉबी देओल

बॉबी देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और कमबैक को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 09, 2018, 05:25 PM IST

बचपन में पढ़ाई के लिए सनी भैया ने मुझे पीटा है- बॉबी देओल

- फिल्म 'रेस 3' से कमबैक कर रहे बॉबी देओल
- बड़े भाई सनी के साथ रिश्तों को लेकर की बात
- बचपन में पड़ा था पापा धर्मेंद्र का थप्पड़


मुंबई.अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' से बॉबी देओल कमबैक कर रहे हैं। बॉबी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और कमबैक को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं। इसी सिलसिले में बॉबी ने अपने बड़े भाई सनी देओल को लेकर काफी कुछ कहा। सनी भैया न खुद पढ़ते थे और न पढ़ने देते थे...


हाल ही में दिए इंटरव्यू में बॉबी ने बड़े भाई सनी के साथ रिश्तों को लेकर खुलकर बात की। बॉबी ने बताया- ऐसा नहीं है कि सनी भैया और मेरे बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ। भैया और मेरे बीच आज भी बहस होती है। बॉबी ने बचपन का किस्सा सुनाते हुए कहा- 'बचपन में पढ़ाई के लिए सनी भैया मेरी खूब पिटाई करते थे। एक बार मेरी टीचर ने शिकायत की थी तो भैया ने मुझे थप्पड़ भी मारा। जवाब में मैंने उन्हें कहा - खुद तो पढ़े नहीं और मुझे मार रहे हैं....पढ़ाई को लेकर एक बार पापा भी मुझे पीट चुके हैं। पापा से थप्पड़ खाकर मैं खूब रोया था'। बता दें कि 12वीं के बाद सनी ने पढ़ाई छोड़ दी।

एक किरदार के लिए बढ़ाई थी दाढ़ी
बॉबी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि 4 साल घर बैठने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि ये सब उनकी गलती है। उन्होंने अपनी बढ़ी दाढ़ी के बारे में बताया कि एक फिल्म के लिए उन्होंने दाढ़ी बढ़ाई थी। एक डार्क फिल्म थी जिसके किरदार के लिए उन्होंने ऐसा किया था। उन्होंने बताया, 'दाढ़ी बढाकर मैं देख रहा था कि कितनी लंबी अच्छी होगी, लेकिन दाढ़ी जब ज्यादा बढ़ गई, तो मैं बाबा रामदेव की तरह लगने लगा।जिस फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ाई वो भी नहीं बनी।

15 को रिलीज होगी रेस 3
डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म 'रेस 3' इसी साल ईद पर यानी 15 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, शाकीब सलीम फ्रेडी दारूवाला लीड रोल में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: bachpan mein pdheaaee ke liye sunny bhaiyaa ne mujhe pitaa hai- bobi deol
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×