Home »Gossip» बॉबी देओल को 'रेस 3' के लिए दिए गए 7.50 करोड़ रु,Bobby Deol Got 7.5 Crores For Race 3?

सलमान खान के कहने पर बॉबी देओल को 'रेस 3' के लिए दिए गए 7.50 करोड़?

सलमान ने बॉबी को फिल्म के लिए मोटी फीस भी दिलवाई है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 04:43 PM IST

सलमान खान के कहने पर बॉबी देओल को 'रेस 3' के लिए दिए गए 7.50 करोड़?

बॉबी देओल सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'रेस 3' से कमबैक कर रहे हैं। यह फिल्म बॉबी को सलमान की वजह से ही मिली है। बॉबी ने सलमान से गुजारिश की थी कि वह उन्हें कम दिलाएं। चूकिं सलमान के स्ट्रगलिंग डेज में सनी देओल ने उनकी मदद की थी इसलिए बॉबी की नैय्या पार लगाने के लिए सलमान आगे आए और उन्हें 'रेस 3' में ले लिया। वैसे, सिर्फ इतना ही नहीं,सलमान ने बॉबी को फिल्म के लिए मोटी फीस भी दिलवाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी को तकरीबन 7.50 करोड़ रुपए दिए हैं। हालांकि, आप सोच रहे होंगे कि बॉबी को मेकर्स ने इतनी मोटी फीस कैसे दे दी लेकिन बॉलीवुड के भाईजान के लिए तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है। उन्होंने फिल्म मेकर्स को इतनी फीस देने के लिए कहा और ऐसा हो गया। फिल्म को सलमान खान और रमेश तौरानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 15 जून को रिलीज़ होगी।

सलमान बोले थे- शर्ट उतारेगा...
रेस 3 में रोल मिलने को लेकर हाल ही में बॉबी ने एक रोचक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था, एक दिन सलमान खान का फोन आया। उन्होंने मुझसे पूछा- तू अपनी शर्ट उतारेगा। मैं बोला- काम के लिए कुछ भी करूंगा। दरअसल, फिल्म 'सोल्जर' के वक्त भी मुझसे शर्ट उतारने को कहा गया था, लेकिन तब मुझे ऐसा करने की कोई वजह समझ नहीं आई थी। हालांकि इस बार मैंने सलमान की बात मान ली और इस तरह मुझे 'रेस 3' जैसी मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने का मौका मिल गया।


सलमान मेरे लिए फरिश्ते की तरह...
बॉबी ने सलमान के बारे में कहा था- वो मेरे लिए एंजल (फरिश्ते) हैं। उन्हें लंबे समय से एक अच्छी और हिट फिल्म की जरूरत थी। ऐसे में मामू मेरे लिए एंजल बनकर आए और मुझ पर भरोसा करते हुए सही समय में 'रेस 3' जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×