Home »News» Birthday Spl: When Priyanka Chopra Was Out Of The First Film Due To Nose Surgery

Birthday Spl: प्रियंका चोपड़ा को नाक की सर्जरी के कारण पहली ही फिल्म से हाेना पड़ा था बाहर

प्रियंका 10 साल बाद सलमान के साथ भारत फिल्म मे नज़र आएगी जो 2019 ईद पर रिलीज़ होने वाली है

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 18, 2018, 03:25 PM IST

Birthday Spl: प्रियंका चोपड़ा को नाक की सर्जरी के कारण पहली ही फिल्म से हाेना पड़ा था बाहर

बॉलीवुड डेस्क- प्रियंका चोपड़ा का आज (18 जुलाई) 36वां बर्थडे है। प्रियंका इन दिनों अपनी हॉलीवुड मूवी की शूटिंग में बिजी हैं, जो अमेरिका में चल रही है। अभी तक प्रियंका क्वांटिको, बेवॉच, द लेट नाइट शो विथ स्टीफन कोल्बर्ट, में नजर आ चुकी हैं। स्टाइल, एक्टिंग टैलेंट और खूबसूरती से बॉलीवुड और हॉलीवुड में अलग पहचान बना चुकी प्रियंका ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है एेसे दावे कई बार सामने आए हैं। जर्नलिस्ट भारती एस प्रधान ने प्रियंका की सर्जरी और उनके फिल्मी करियर पर अपनी किताब ‘प्रियंका चोपड़ा : द डार्क हॉर्स’ में जिक्र किया है।


प्रियंका ने सर्जरी की बात कभी नहीं कबूली

-पिछले साल न्यूयॉर्क मे एक शो होस्ट करते वक़्त प्रियंका ने कहा - 'मुझे शुरुआत मे एक बॉलीवुड निर्माता ने मेरी नाक की वजह से फिल्म मे कास्ट करने से मन कर दिया था।' प्रियंका के मुताबिक उन्होंने कभी सर्जरी नहीं करवाई, उन्हें पहले अपने चेहरे और बॉडी के बारे मे जानकारी नहीं थी और अब वे मेकअप और स्टाइल समझती है । सारा बदलाव उनके मुताबिक स्टाइल बदलने से महसूस होता है।


सर्जरी के कारण शुरुआत में कई फिल्में हाथ से गईं

- किताब में भारती ने लिखा, वे मिस यूनिवर्स पेजेंट जितने के बाद लंदन से नोज़ सर्जरी करवा कर लौटी थीं। इसी वक़्त वे अपना डेब्यू विजय गलानि की बेनाम फिल्म से करने वाली थी। इसमें मुख्य भूमिका मे बॉबी देओल थे। महेश मांजरेकर इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे। प्रियंका कॉन्फिडेंट थी वे फिल्म के लंदन मे शूट से पहले बिल्कुल ठीक हो जाएगी।

-लेकिन एक महीने बाद भी प्रियंका की नाक के साथ प्रॉब्लम थी। इससे बड़ी समस्या यह थी कि महेश मांजरेकर पहले ही कुछ फ्लॉप मूवीज के कारण परेशान थे।बॉबी भी प्रियंका की नाक के साथ कम्फ़र्टेबल नहीं थे। वे फिल्म से अलग हो गए और फीस (जो कि अदा की जा चुकी थी) किसी दूसरी फिल्म में एडजस्ट करने का फैसला लिया।फिल्म को बाद मे रद्द कर दिया गया।


-प्रियंका ने सनी देओल क साथ हीरो लव स्टोरी ऑफ़ डी स्पाई से डेब्यू किआ।


-अनिल शर्मा डायरेक्टर हीरो लव स्टोरी ऑफ़ डी स्पाई ने किताब मे कहा है की , प्रियंका को फिल्म मे सेकंड लीड के लिए लेने के बाद वे कनाडा और अमेरिका निकल गए । वे जब लौटे तो उन्हें पता चला की प्रियंका ने लिप्स की भी सर्जरी करवा ली है। उन्होंने प्रियंका को रिप्लेस करने का मन बना लिया था। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा की, वे 7 -8 फिल्मो से बहार हो चुकी है इस फिल्म से भी बहार हुई तो उन्हें बरैली जाना पड़ेगा । उनके मैनेजर प्रकाश जज्जू ने आखिर अनिल को मन लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×