Home »TV »Latest Masala» Birthday Boy Sunil Grover Seen In His First Film Released In 1998 Pyar To Hona Hi Tha With Ajay Devgan

सुनील ग्रोवर ने पहली ही फिल्म में नाई बनकर अजय देवगन के 'उड़ा दिए थे तोते', आज हैं गुत्थी के नाम से मशहूर

सुनील ग्रोवर ने इंडियन टेलीविजन के पहले साइलेंट कॉमेडी शो गुटर गूं के पहले 26 एपिसोड में काम किया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 04, 2018, 07:03 PM IST

    • टीवी डेस्क.कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्हें भले ही आपने गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी के तौर पर नोटिस किया हो। लेकिन सुनील ग्रोवर आज से 20 साल पहले 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार तो होना ही था' में अजय देवगन के तोते उड़ा चुके हैं। दरअसल यह सुनील ग्रोवर की पहली फिल्म थी और सुनील ने उसमें नाई का रोल प्ले किया था, जो बातों-बातों में अजय देवगन की मूंछे साफ कर देता है।

      फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट थे सुनील : प्यार तो होना ही था की शूटिंग के समय यूनिट चंडीगढ़ में थी। वहां उन्हें नाई के रोल के लिए आर्टिस्ट की जरूरत पड़ी। उस दौरान सुनील थिएटर करते थे, इसलिए लोगों को उनका नाम पता था। बस उन्हें इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया। तब सुनील ग्रोवर फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट थे।

      - सीन में सुनील का किरदार अजय देवगन से मुंबई में सैलून खुलवाने की बात कहता है। हालांकि इसमें सुनील का तकिया कलाम होता है तोते उड़ गए...।

      पहले बने गुत्थी फिर गुलाटी :सुनील ने कई सारी फिल्में और टीवी शो किए। जसपाल भट्‌टी ने उन्हें दूरदर्शन पर आने वाले शो फुल टेंशन में मौका दिया। लेकिन फेम गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी के रूप में ही मिला। वहीं रिंकू भौजी के रोल में भी सुनील को बेहद पसंद किया गया।

      - सुनील ग्रोवर ने प्यार तो होना.. के बाद माहौल ठीक है (1999), द लीजेंड ऑफ भगत सिंह (2002), इंसान (2005), फैमिली टाइस आॅफ ब्लड (2006), गजनी (2008), हीरोपंती (2014) और कॉफी विद डी (2017) में भी काम किया है।

      - 2018 में वे विशाल भारद्वाज की 'छूरियां' में भी नजर आएंगे।

      कपिल से झगड़े के बाद छोड़ा शो : कलर्स टीवी के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से फेमस हुए सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद शो छोड़ दिया था। बाद में कपिल का शो भी खास नहीं चल पाया और मेकर्स ने उसे बंद कर दिया।

    • सुनील ग्रोवर ने पहली ही फिल्म में नाई बनकर अजय देवगन के 'उड़ा दिए थे तोते', आज हैं गुत्थी के नाम से मशहूर
      +2और स्लाइड देखें
    • सुनील ग्रोवर ने पहली ही फिल्म में नाई बनकर अजय देवगन के 'उड़ा दिए थे तोते', आज हैं गुत्थी के नाम से मशहूर
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×