Home »News» Birth Day Spl Dhanush Venktesh Prabhu Singer Kolaveri Di

Birthday Spl: 9 साल बाद कोलावेरी डी गाकर फेमस हुए थे धनुष, पिछले साल दो लोगों ने किया था अपना बेटा होने का दावा

धनुष ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म 'थुल्लोवदो इलीमाई' से की थी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 28, 2018, 10:30 AM IST

Birthday Spl: 9 साल बाद कोलावेरी डी गाकर फेमस हुए थे धनुष, पिछले साल दो लोगों ने किया था अपना बेटा होने का दावा

बॉलीवुड डेस्क.साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष, 28 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 2004 में शादी के पहले धनुष ने फिल्मी करियर 2002 में शुरू किया, लेकिन धनुष को असली सफलता 9 साल बाद 2011 में कोलावेरी डी गाकर मिली। फिल्म 'थ्री (3)' के लिए महज चंद मिनटों में बने इस सॉन्ग ने धनुष को फेमस कर दिया।

252 मिलियन व्यूज ने दिलाया था अवार्ड :अप्रैल 2012 में धनुष ने एएम स्टूडियो में कोलावेरी डी रिकॉर्ड किया। तमिल और इंग्लिश के कॉम्बीनेशन टैंगलिश में यह गाना धनुष ने महज 20 मिनट में लिख दिया था। 2011 में ऑफिशियली रिलीज किए गए गाने को यूट्यूब ने रीसेन्टली मोस्ट पॉप्युलर गोल्ड मेडल और ट्रेंडिंग सिल्वर मेडल अवार्ड दिया था।

- ऑफिशियल वीडियो के आज तक 252 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही कोलावेरी की मेकिंग इंटरनेट पर लीक हो गई। इस गाने को धनुष ने सोनी म्यूजिक को बेहद सस्ते में बेच दिया था।

मदुरै कोर्ट में चला था केस : वेंकटेश प्रभु यानी धनुष को लेकर पिछले साल अप्रैल 2017 में मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै बेंच में एक केस भी चला था। जहां एक महिला मीनाक्षी और उसके पति आर कथिरसन ने धनुष पर आरोप लगाया था कि वे उनके बेटे हैं, और 10 साल की उम्र में घर से भाग गए थे। धनुष अब सक्षम हैं और उन्हें अपने पैरेंट्स को भरण-पोषण के लिए पैसे भेजने चाहिए।

- जस्टिस पी राजमणिकम ने इस केस की सुनवाई करते हुए केस खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि फेक पैरेंट्स के पहले ही धनुष ने ओरिजनल डॉक्यूमेंट कोर्ट में जमा कर दिए थे। धनुष तमिल प्रोड्यूसर/डायरेक्टर कस्तूरी राजा के बेटे हैं।

एक्स्ट्रा शॉट्स

- धनुष का बॉलीवुड डेब्यू सोनम कपूर के साथ 2013 में आई 'रांझना' से हुआ था। इसके बाद वे अमिताभ बच्चन के साथ 2015 में आई 'शमिताभ' में भी नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×