Home »Gossip» सनी लियोनी, सनी लियोनी 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी', Sunny Leone Biopic Karenjit Kaur The Untold Story Of Sunny Leone Released

करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी आॅफ सनी लियाेनी का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में दिखेगा सनी के बचपन से बॉलीवुड तक का सफर

सनी लियोनी की लाइफ पर बनी यह फिल्म 16 जुलाई को वेब प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज की जाएगी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 07, 2018, 05:02 PM IST

    मुंबई.'आज हम जिस शख्सियत का इंटरव्यू करने जा रहे हैं, उसे इंडिया में प्यार और नफरत बराबर-बराबर मिली है। लेकिन बहुत सारे लोगों के लिए ये वो हैं जो एक भारतीय नारी को नहीं होना चाहिए… सनी लियोनी'। इन्हीं शब्दों से सनी की बायोपिक वेब फिल्म 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के ट्रेलर की शुरुआत होती है। 2 मिनट 24 सेकंड के इस ट्रेलर में सनी के बोल्ड से लेकर सेमी न्यूड सीन भी हैं। ट्रेलर में सनी की शुरुआती लाइफ से मॉडलिंग, फिर पोर्न इंडस्ट्री से होते हुए बॉलीवुड तक के सफर की झलक दिखाई गई है।

    बचपन से आज तक की कहानी :'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' फिल्म के ट्रेलर में सनी के बचपन को भी दिखाया गया है जब वो सब कुछ होने के बावजूद भी खुद को अकेला मेहसूस करती थीं। साथ ये दिखाया गया है कि किन हालातों में सनी पोर्न इंडस्ट्री में आईं। फिल्म 16 जुलाई को वेब प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज की जाएगी।

    - सनी 2011 में 'बिग बॉस' सीजन 5 में नजर आईं थी। इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए सनी को महेश भट्ट ने फिल्म 'जिस्म-2' के लिए साइन कर लिया था। सनी ने 'रागनी एमएमएस-2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है', 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

    गोद ली है एक बेटी : सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने पिछले साल जुलाई में ही एक बेटी गोद ली थी। जिसका नाम निशा कौर वेबर है। सनी और डेनियल के दो जुड़वा बेटे भी हैं। जिनका नाम अशर सिंह और नोआ सिंह रखा है। सनी अपनी फैमिली के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं। फादर्स डे पर बेटी के साथ न्यूड फोटो शेयर करने के चलते उन्हें ट्रोल भी किया गया था।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×