Home »TV »Latest Masala» ट्रेंड कमर्शियल पायलट है ये एक्टर,MTV रोडीज में हिस्सा लेकर बदली थी किस्मत,Mtv Roadies,Know About Vishal Karwal

ट्रेंड कमर्शियल पायलट है ये एक्टर,MTV रोडीज में हिस्सा लेकर बदली थी किस्मत

विशाल इस सीजन के विनर नहीं बन सके थे और बीच में ही शो से बाहर हो गए थे

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 07, 2018, 12:56 PM IST

ट्रेंड कमर्शियल पायलट है ये एक्टर,MTV रोडीज में हिस्सा लेकर बदली थी किस्मत

एमटीवी रोडीज में हिस्सा लेकर कई लोग फेमस हुए हैं और इन्हीं में से एक हैं विशाल करवाल जो कि 2006 में रोडीज के सीजन 4 में नजर आए थे। विशाल इस सीजन के विनर तो नहीं बन सके थे और बीच में ही शो से बाहर हो गए थे लेकिन इसी चैनल के दूसरे रियलटी शो स्पिल्ट्सविला सीजन 1 के वह विनर बने थे।

इसके बाद वह इसी चैनल के एक शो कपलसूत्रा के होस्ट के रूप में नजर आए थे। इसके बाद विशाल ने कलर्स के कुछ टीवी सीरियलों में भी काम किया। 2009 में आए शो 'भाग्यविधाता' में मैं उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई थी लेकिन शो के 15 साल के लीप लेने पर विशाल ने इसे छोड़ दिया।

इसके बाद वह रिश्तों से बड़ी प्रथा शो में नजर आए जो कि 2010 में ऑफ एयर हो गया। इसके बाद विशाल ने पौराणिक शो द्वारकाधीश में कृष्ण की भूमिका निभाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। विशाल ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि इसी सीरियल के बाद वह एक्टिंग एन्जॉय करने लगे थे।

उन्हें ये किरदार निभाकर बेहद अच्छा लगा।इसके बाद विशाल ने विवादित रियलटी शो बिग बॉस सीजन 6 में भी पार्टिसिपेट किया। शो में तकरीबन 40 दिन बिताने के बाद वह इससे बाहर हो गए लेकिन इस शो ने उनके लिए बॉलीवुड के रास्ते खोल दिए। उन्हें विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म 1920 लंदन में लीड रोल मिला जो कि 2016 में रिलीज़ हुई थी।

विशाल मूलतः हिमाचल प्रदेश के हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की बैचलर डिग्री ली हुई है। साथ ही वह ट्रेंड कमर्शियल पायलट भी हैं। वह 2008 में पायलट ट्रेनिंग कोर्स करने टेक्सास,अमेरिका गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×