Home »TV »Latest Masala» Bigg Boss: Aashka Goradia Claims She Was Portrayed As A Lesbian On Reality Show

छलका आशका का दर्द, बोली- 'बिग बॉस' में मुझे जानबूझकर लेस्बियन दिखाया गया

टॉक शो 'जज्बात' में फ्रेंड जूही परमार के साथ पहुंचीं आशका गोराडिया ने 'बिग बॉस' के दौरान घटी अपनी आपबीती सुनाई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 08, 2018, 10:37 PM IST

  • छलका आशका का दर्द, बोली- 'बिग बॉस' में मुझे जानबूझकर लेस्बियन दिखाया गया
    +3और स्लाइड देखें
    मुंबई.टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया का कहना है कि एक रियलिटी शो ने एडिटिंग ट्रिक का सहारा लेकर उन्हें लेस्बियन की तरह दिखाया। हालांकि, उन्होंने नाम नहीं लिया था, लेकिन उनका इशारा 'बिग बॉस' की ओर था। गौरतलब है कि 2012-13 में आशका ने 'बिग बॉस' के 6ठे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था और तब ऐसी चर्चा थी कि वे शो की को-कंटेस्टेंट सना खान के साथ रोमांटिकली इन्वॉल्व थीं। एक सीन में उन्हें आशका के सीने पर बाम लगाते दिखाया गया था। हालांकि, आशका की मानें तो यह सीन एडिटिंग ट्रिक का इस्तेमाल कर तैयार किया गया था।

  • छलका आशका का दर्द, बोली- 'बिग बॉस' में मुझे जानबूझकर लेस्बियन दिखाया गया
    +3और स्लाइड देखें

    आशका बोलीं- मुझे और मेरे पेरेंट्स के लिए शर्मिंदगी भरा लम्हा था

    - जीटीवी के शो 'जज्बात : संगीन से नमकीन तक' में आशका अपनी सेक्शुअलिटी को लेकर बात कर रही थीं। वे वहां एक्ट्रेस जूही परमार के साथ पहुंची थीं। बातचीत में आशका का दर्द छलक आया। उन्होंने 'बिग बॉस' के एडिटेड सीन को लेकर कहा,"मेरी सेक्शुअलिटी को गलत तरीके से दिखाया गया। एडिटिंग ट्रिक का इस्तेमाल कर मुझे जानबूझकर इस रियलिटी शो में लेस्बियन की तरह दिखाया गया। मुझे और मेरे पेरेंट्स के लिए यह बहुत ही शर्मिंदगी भरा लम्हा था। हकीकत यह है कि मैं एलर्जी की वजह से बीमार हुई एक फीमेल को-कंटेस्टेंट की बॉडी पर बाम लगा रही थी।"

  • छलका आशका का दर्द, बोली- 'बिग बॉस' में मुझे जानबूझकर लेस्बियन दिखाया गया
    +3और स्लाइड देखें

    'ब्लैंकेट में हाथ डाल बीमार को-कंटेस्टेंट को लगा रही थी बाम'


    "मैंने अपना हाथ ब्लैंकेट के अंदर रखा हुआ था, ताकि नेशनल टीवी पर उस को-कंटेस्टेंट को शर्मिंदा न होना पड़े। लेकिन शो वालों ने एडिटिंग ट्रिक का इस्तेमाल कर कुछ और ही दिखा दिया। उस वक्त शो के फ़ॉर्मेट के तहत मैं घर के अंदर थी और खुद को डिफाइन भी नहीं कर सकती थी। जब मां मुझसे मिलने शो में आईं तो उन्होंने बताया कि मीडिया में मुझे लेकर क्या चल रहा है और कैसे हर कोई मेरी सेक्शुअलिटी पर सवाल उठा रहा है।"

  • छलका आशका का दर्द, बोली- 'बिग बॉस' में मुझे जानबूझकर लेस्बियन दिखाया गया
    +3और स्लाइड देखें

    'पूरी दुनिया से कहना चाहती हूं कि मैंने एक आदमी से शादी की है'

    "शो के होस्ट,मेरे दोस्तों और पूरी मीडिया ने मुझे सपोर्ट किया और उस शर्मिंदगी भरी सिचुएशन से मुझे निकालने में मदद की। आज मैं पूरी दुनिया से कहना चाहती हूं कि मैंने एक बेहद हैंडसम आदमी (ब्रेंट ग्लोब) के साथ शादी की है और बहुत खुश हूं।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×