Home »TV »Latest Masala» Bigg Boss 12 First Promo: Salman Khan Introduced Bigg Boss Contestant Jodies

बिग बॉस-12: पहला प्रोमो रिलीज, जोड़ी स्पेशल सीजन में नजर आ सकती हैं सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की विचित्र जोड़ी

क्लासरूम में अटेन्डेंस लेने के बाद टॉवल डांस करते दिखे सलमान खान।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 07:28 PM IST

    एंटरटेनमेंट डेस्क. 'बिग बॉस-12' का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है जो कि क्लासरूम थीम पर बना है। इसमें टीचर बने सलमान क्लासरूम में बैठे स्टूटेंड्स की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। दरअसल वीडियो में सलमान बारी-बारी से सबका नाम लेते हैं- राजू इलेक्ट्रीशियन, रॉकी रैपर, जुड़वा बहनें, सास-बहू, स्मॉली-बिगी।

    विचित्र जोड़ी का ट्विस्ट : सलमान के प्रोमो से एक और ट्विस्ट सामने आया है। सलमान कह रहे हैं- "इस बार बदल जाएगी गेम की ABCD जब आएंगे विचित्र जोड़ीस, 'बिग बॉस' सीजन-12 मेरे साथ आ रहा।" वीडियो में आखिरी में सलमान क्लासरूम में टॉवल डांस करते हुए बाहर चले जाते हैं।

    - इस बार 6 सेलिब्रिटी जोड़ियों और 7 कॉमनर्स जोड़ियों को भी चुना जाएगा।

    - 16 सितम्बर से ऑन एयर हो रहे शो में विजिटर जोड़ी का कॉन्सेप्ट भी दिखाई दे सकता है।

    दादी-पोते की जोड़ी पहली कॉमनर पार्टिसिपेंट : नोएडा के रहने वाले रोबिन गुर्जर और उनकी दादी को 'बिग बॉस' में बतौर कॉमनर पहली कंटेस्टेंट जोड़ी चुना गया है। रोबिन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो में सिलेक्ट होने की जानकारी दी।

    - रॉबिन का सिलेक्शन जून के लास्ट वीक में हो गया था। रोबिन 'बिग बॉस' के लिए सिलेक्ट होने की खबर मिलते ही मां और दोस्तों के साथ अपने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। साथ ही घर के अंदर अपना सपोर्ट करने की अपील भी की है। रोबिन चाइल्ड पेरेंट जोड़ी केटेगरी में हैं।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×