Home »TV »Latest Masala» Bharti Singh Talks About Kapil Sharma

एडिटर को गाली दे चुके कपिल को जब भारती ने किया फोन तो मिला ये जवाब

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की कलीग रह चुकीं भारती सिंह का कहना है कि उनकी हालत को देखकर उन्हें रोना आता है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 11, 2018, 01:05 PM IST

  • एडिटर को गाली दे चुके कपिल को जब भारती ने किया फोन तो मिला ये जवाब
    +2और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और भारती सिंह।

    मुंबई.कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की कलीग रह चुकीं भारती सिंह का कहना है कि उनकी हालत को देखकर उन्हें रोना आता है। भारती ने यह बात मंगलवार को एक इंटरेक्शन के दौरान कही। इसके साथ ही भारती ने लोगों से यह अपील की कि वे कपिल कपिल को अकेला छोड़ दें। गौरतलब है कि शुक्रवार शाम को अपने खिलाफ निगेटिव न्यूज पर बौखलाए कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां दी थीं। इसके बाद भारती ने उनसे बात की थी। कपिल ने भारती को दिया था ये जवाब...

    - जब कपिल एक न्यूज एडिटर को गालियां देने के कारण विवाद में घिरे तो भारती ने उन्हें कॉल किया था। जवाब में कपिल ने कहा था कि वे बेहद परेशान हैं, बाद में बात करेंगे। तब भारती ने कपिल को कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में ज्यादा न सोचने की सलाह दी। उन्होंने कपिल से कहा कि लोग उन्हें अभी भी बहुत प्यार करते हैं और वे चाहते हैं कि पुराना कपिल लौटकर आ जाए।


    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, भारती ने बताया- आखिर क्यों बिगड़ी कपिल की हालत...

    यह भी पढ़ें : तो क्या इस लड़की ने कपिल को डिप्रेशन में पहुंचाया? खाई बर्बाद करने की कसम

  • एडिटर को गाली दे चुके कपिल को जब भारती ने किया फोन तो मिला ये जवाब
    +2और स्लाइड देखें

    भारती ने बताया- आखिर क्यों बिगड़ी कपिल की हालत

    - भारती की मानें तो कपिल आज जिन हालात में पहुंच गए हैं। उसके लिए उनका वह हार्डवर्क जिम्मेदार है,जो उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस K9 की पहली फिल्म 'फिरंगी' के लिए किया। भारती के मुताबिक, उस वक्त उन्हें फिल्म और अपने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग साथ में करनी पड़ती थी। इस दौरान कपिल सो नहीं पाते थे। भारती यह भी कहती हैं कि जब कभी वैनिटी वैन में कपिल के साथ किसी सीक्वेंस को लेकर चर्चा होती थी तो वे हाइपर हो जाते थे। भारती के मुताबिक, कपिल बीमार हैं और उन्हें प्यार की जरूरत है।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, कपिल के व्यव्हार से समझ सकते हैं उनकी हालत...

  • एडिटर को गाली दे चुके कपिल को जब भारती ने किया फोन तो मिला ये जवाब
    +2और स्लाइड देखें

    कपिल के व्यव्हार से समझ सकते हैं उनकी हालत

    - भारती का कहना है कि कपिल के व्यव्हार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे किस दौर से गुजर रहे हैं। भारती ने यह बात कपिल के दुर्व्यवहार पर कही, जो उन्होंने न्यूज एडिटर के साथ किया था। भारती कहती हैं कि गलतियां सभी से हो सकती हैं और यही हमें आगे बढ़ने का सबक देती हैं। भारती के मुताबिक, कपिल टैलेंटेड हैं और कई लाइव शोज में परफॉर्म कर चुके हैं। इतना बड़ा परफ़ॉर्मर अगर किसी को गाली दे रहा है तो समझा जा सकता है कि वह कितना परेशान है। भारती ने यह भी कहा कि वे कपिल ने गाली वाले हो ट्वीट किए, वे उन्हें सही नहीं बता रहीं। बल्कि यह कहना चाहती हैं कि कपिल कभी ऐसा नहीं कर सकते। उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bharti Singh Talks About Kapil Sharma
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×