Home »TV »Latest Masala» भारती सिंह, Bharti Singh Talk About Personal Life Career In Chat Show

भारती का खुलासा - पैसों के लिए मेरी मां ने लोगों की खूब गालियां सुनी

कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में एक चैट शो में अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 13, 2018, 10:28 AM IST

भारती का खुलासा - पैसों के लिए मेरी मां ने लोगों की खूब गालियां सुनी

- चैट में पहुंची थी भारती सिंह

- लाइफ-करियर से जुड़ी बातें की शेयर

- हसबैंड हर्ष लिंबाचिया भी थे साथ

एंटरटेनमेंट डेस्क.कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में एक चैट शो में हसबैंड हर्ष लिंबाचिया के साथ पहुंची थी। चैट शो में उन्होंने अपनी लाइफ और करियर से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। राजीव खंडेलवाल के शो 'जज्बात' में भारती ने अपनी बचपन की कुछ बुरी यादों को भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि हर महीने की 14 तारीख को मेरी मां को इस बात की फिक्र होती थी कि वो कैसे किराया चुकाएंगी। समय-समय पर लोग मेरी मां के पास आते और उनसे पैसे मांगते। पैसे ना देने पर वो मेरी मां को गाली देते और बुरा-भला कहते थे। इसी वजह से मेरे मन में आदमियों के लिए नफरत पैदा हो गई थी।2 साल की थी तब पिता का हो गया था निधन...

- भारती ने बताया जब वो दो साल की थीं तब उनके पिता का निधन हो गया था। उस वक्त उनकी मां की उम्र सिर्फ 22 साल थी। सबकी परवरिश का दारोमदार मां के कंधे पर आ गया था और वो घर का खर्चा चलाने के लिए एक फैक्ट्री में काम करतीं थीं।

- भारती ने बताया कि वो सिलाई मशीन की चिढ़ पैदा करने वाली आवाज सुन-सुन कर बड़ी हुई हैं। आज भी अगर वे कहीं सड़क किनारे ऐसी कोई आवाज सुनती है तो आहत हो जाती हैं। उन्होंने बताया कि त्यौहार उनके लिए खुशियों की जगह गम लेकर आते थे।

- उन्होंने बताया कि सुदेश लेहरी ने उन्हें पार्क में खेलते देखा और एक प्ले में रोल ऑफर किया। इसके बाद वे राजीव ठाकुर से मिली, जिन्होंने उन्हें रोल ऑफर किया और कहा कि इसके लिए पैसे भी दिए जाएंगे।

- भारती ने बताया जब उनकी आर्थिक स्थिति थोड़ी मजबूत हो गई तो उनकी दूसरी चिंता शादी की थी। लोग उन्हें क्यूट लड़की के तौर पर देखते थे जो हंसी-मजाक करती है। प्यार करने वाला कोई नहीं था।

- बता दें कि भारती ने 3 दिसंबर, 2017 को हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: bharati ka khulaasaa - paison ke liye meri maan ne logon ki khub gaaaliyaan suni
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×