Home »TV »Latest Masala» Its Confirm Bharti Singh Show To Replace Family Time With Kapil Sharma

Confirmed: कपिल का 'फैमिली ड्रामा' बंद, चैनल ला रहा भारती के साथ नया शो

कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक और बुरी खबर है। सोनी चैनल ने आखिरकार कपिल शर्मा का शो बंद करने का फैसला किया है।

Kiran Jain | Last Modified - Apr 13, 2018, 05:27 PM IST

  • Confirmed: कपिल का 'फैमिली ड्रामा' बंद, चैनल ला रहा भारती के साथ नया शो
    +3और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और भारती सिंह।

    मुंबई. कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक और बुरी खबर है। सोनी चैनल ने आखिरकार कपिल शर्मा का शो बंद करने का फैसला किया है। कपिल की गैरमौजूदगी में चैनल एक नया कॉमेडी शो लाने की तैयारी कर रहा है। यह शो 'कॉमेडी सर्कस' भी हो सकता है, जिसके लिए चैनल ने अर्चना पूरन सिंह, कृष्ण अभिषेक और भारती सिंह को अप्रोच किया है। शो की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू होगी। भारती ने की खबर की पुष्टि ...

    - इस बारे में जब हमने भारती से बात की तो उन्होंने बताया, 'हां, यह खबर सच है। दो दिन पहले ही सोनी टीवी के हैड से मेरी मीटिंग हुई है पर अभी यह कन्फर्म नहीं है कि यह 'कॉमेडी सर्कस' है या कोई और शो है। यह शो कपिल के शो की जगह टेलीकास्ट होगा। फिलहाल, कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।' इस बारे में जब अर्चना पूरन सिंह से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कमेंट करने से मना कर दिया।

    कपिल ने कहा था- सोनी चैनल मेरे साथ है

    - बुधवार को एक इंटरव्यू में जब कपिल पूछा गया था कि क्या उनका शो बंद हो रहा है तो उन्होंने कहा था, "मेरा चैनल सोनी एंटरटेनमेंट मेरे साथ है। सोनी के हेल्मर्स एन पी सिंह और दानिश असलम बहुत सपोर्टिंग इंसान हैं। उन्हें मुझपर भरोसा है। "

    कॉन्ट्रोवर्सी पर कपिल ने कहा था-मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • Confirmed: कपिल का 'फैमिली ड्रामा' बंद, चैनल ला रहा भारती के साथ नया शो
    +3और स्लाइड देखें

    कॉन्ट्रोवर्सी पर कपिल ने कहा था-मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता


    - बुधवार को एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा था, "जो लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं। वे जो झूठ फैलाना चाहते हैं, फैला लें। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों के लिए सक्सेस पर सवाल होने वाला मैं पहला शख्स नहीं हूं। जब तक लोगों को संतुष्टि नहीं मिल जाती है, तब तक उन्हें जो करना है, करने दीजिए। मैं जानता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं।" गौरतलब है कि बीते शुक्रवार (6 अप्रैल को) कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। पहले उन्होंने ट्वीट के जरिए और फिर फोन पर एडिटर को गालियां दी थीं। इसके साथ ही उन्होंने एडिटर और अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और मैनेजर प्रीति सिमोस के खिलाफ पुलिस में मानहानि का केस भी दर्ज कराया था। वहीं, एडिटर ने भी कपिल के खिलाफ भी केस दर्ज कराया था।

    शो के फ़ॉर्मेट से खुश नहीं है कपिल, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • Confirmed: कपिल का 'फैमिली ड्रामा' बंद, चैनल ला रहा भारती के साथ नया शो
    +3और स्लाइड देखें

    शो के फ़ॉर्मेट से खुश नहीं है कपिल

    - रिपोर्ट्स में यह भी आ रहा है कि कपिल उनके नए शो के फ़ॉर्मेट से खुश नहीं हैं। उन्हें इससे पहले दो शोज 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसी सक्सेस नहीं मिल रही है। खुद कपिल अपनी टीम को कह चुके हैं- 'कुछ मजा नहीं आ रहा है'। कपिल का अपने काम में इंटरेस्ट नहीं रहा। यही वजह है कि उन्होंने इसे बंद करने का फैसला लिया। हालांकि, कपिल का कहना है कि अभी शो बंद नहीं हुआ है। शो के नए फ़ॉर्मेट के साथ वे जल्दी ही लौटेंगे।

    10 दिन से नहीं की कपिल ने शूटिंग, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • Confirmed: कपिल का 'फैमिली ड्रामा' बंद, चैनल ला रहा भारती के साथ नया शो
    +3और स्लाइड देखें

    10 दिन से नहीं की कपिल ने शूटिंग

    - 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में बतौर को-होस्ट नजर आईं नेहा पेंडसे का कहना है कि पिछले 10 दिन से शो की शूटिंग नहीं हुई है। दरअसल, नेहा को हाल ही में कलर्स के शो 'एंटरटेनमेंट की रात' की शूटिंग करते देखा गया था। तब से कयास लग रहे थे कि नेहा ने कपिल का साथ छोड़ दिया है। लेकिन उनका कहना है कि वे सोनी टीवी से इजाजत लेकर ही कलर्स के शो में गईं। नेहा ने यह भी कहा कि उन्होंने कपिल का शो छोड़ा नहीं है। बल्कि जब भी शो दोबारा शुरू होगा, वे लौट आएंगी।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Its Confirm Bharti Singh Show To Replace Family Time With Kapil Sharma
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×