Home »TV »Latest Masala» Bharti Singh Lost 10 Kgs To Participate In Khatron Ke Khiladi 9

‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के लिए भारती सिंह ने 10 किलो वजन घटाया, शो में परफॉर्म करेंगी स्टंट्स

भारती फोर्ब्स लिस्ट के मुताबिक देश की सबसे ज्यादा पैसे लेने वालीं 100 एंटरटेनर में से तीसरे नंबर पर आती हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 19, 2018, 07:39 PM IST

‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के लिए भारती सिंह ने 10 किलो वजन घटाया, शो में परफॉर्म करेंगी स्टंट्स

बॉलीवुड डेस्क।कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन में दिखाई देंगी। शो के लिए दोनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं। भारती ने इस शो के लिए लगभग 9 से 10 किलो वजन घटा लिया है। शो में स्टंट और टास्क परफॉर्म करने के वे खुद को पूरी तरह फिट रखना चाहती हैं।

जीमिंग के अलावा वे स्ट्रिक्ट डाइट प्लान भी फॉलो कर रही हैं। कैसी भी सिचुएशन रहे वे दिन में दो घंटे वर्कआउट जरूर करेंगी। वहीं भारती के पति हर्ष भी अपना वेट बढ़ाने में जुटे हुए हैं। अर्जेंटीना में शूट होने वाले शो के इस सीजन में पुनीत पाठक, अविका गौर, विकास गुप्ता, अली गोनी, रिद्धिमा पंडित, श्रीसंत, शमिता शेट्टी और आदित्य नारायण भी नजर आएंगे।

'लल्ली' के रोल से हुई थीं पॉपुलर:भारती का जन्म 3 जुलाई 1986 को अमृतसर, पंजाब में हुआ था। उन्हें असली पहचान कॉमेडी रियलटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज'(2008) के चौथे सीजन से मिली थी।
- इस शो में के फाइनल में वे सेकंड रनर अप रही थीं। इस शो में उन्होंने एक कैरेक्टर प्ले किया था, जिसका नाम था 'लल्ली'। इस कैरेक्टर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।
- 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज'(2008) के अलावा वे 'कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार'(2010), 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन'(2011) और 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे'(2012) जैसे कॉमेडी रियलटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।
- भारती डांसिंग रियलटी शो 'झलक दिखला जा-5' (2012) में अपने डांस से सभी का दिल जीत चुकी हैं। इन दिनों वे कृष्णा अभिषेक के साथ 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा'(2015) को होस्ट कर रही हैं।
- भारती ने पंजाबी फिल्मों 'एक नूर'(2011), 'यमले जट यमले'(2012 और 'जट एंड जूलिएट-2' (2013) में भी काम किया है। वे अक्षय कुमार स्टारर बॉलीवुड फिल्म 'खिलाड़ी 786'(2012) और पुलकित सम्राट-यामी गौतम स्टारर 'सनम रे'(2016) में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×