Home »TV »Latest Masala» Satish Kaushik Is Likely To Play The Role Of Dr Hathi In Tarak Ka Mehta Ka Ulta Chasma

'तारक मेहता...'में डॉ. हाथी का रोल कर सकते हैं सतीश कौशिक, मेकर्स कर रहे बातचीत

9 जुलाई को डॉ. हाथी का रोल करने वाले कवि कुमार का निधन हुआ, अब मेकर्स ढूंढ रहे हैं नया चेहरा

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 18, 2018, 04:15 PM IST

'तारक मेहता...'में डॉ. हाथी का रोल कर सकते हैं सतीश कौशिक, मेकर्स कर रहे बातचीत

एंटरटेनमेंट डेस्क-'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हाथी के रोल लिए प्रोड्यूसर असित मोदी ने नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी है।उन्होंने पहले ही बताया था डॉ हाथी का किरदार शो मे खत्म नहीं किया जाएगा। वे दो नाम सतीश कौशिक और निर्मल सोनी में से किसी एक को लाने पर विचार कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो मोदी ने हाल ही में सतीश कौशिक को अप्रोच किया है। सतीश ने अभी तक हरी झंडी नहीं दिखाई है। अगर सतीश रोल करने को तैयार नहीं होते हैं तो निर्मल सोनी को अप्रोच किया जा सकता है।

निर्मल सोनी बोले- अप्रोच किया गया तो विचार करूंगा...

- DainikBhaskar.com ने जब इस बारे में जानने के लिए निर्मल सोनी से संपर्क किया तो उन्होंने कहा, "अभी तक मुझे अप्रोच नहीं किया गया है। अगर ऐसा होता है तो मैं निश्चित तौर पर विचार करुंगा। मैंने पहले भी इस रोल को किया है। दिलचस्प बात यह है कि मैं डॉ. हाथी के भाई का रोल भी कर चुका हूं। इसलिए अगर मौक़ा मिलता है तो मुझे यह रोल करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।" इस मामले में फिलहाल, असित मोदी और सतीश कौशिक की ओर से कोई कमेंट नहीं आया है।

एक साल तक निर्मल सोनी ने किया था डॉ. हाथी का रोल

- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शुरुआत 2008 में हुई थी। एक साल तक निर्मल सोनी ने डॉ. हाथी का रोल किया और फिर डेट्स की प्रॉब्लम के चलते वे शो से अलग हो गए। 2009 में कवि कुमार आजाद ने शो को डॉ. हाथी के रूप में ज्वॉइन किया।

-9 साल तक इस रोल को कर चुके आजाद का 9 जुलाई 2018 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। असित मोदी कहते हैं कि एक्टर का निधन हुआ है, लेकिन उनका किरदार तो अभी जीवित है। इसलिए उनकी जगह किसी न किसी को तो शो में लाना होगा।

इन फिल्मों में काम कर चुके सतीश कौशिक

-सतीश कौशिक ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक शेखर कपूर के साथ फिल्म 'मासूम' से की। बाद में उन्होंने मि. इंडिया(1987), राम लखन(1989), सरकार(1993), अंदाज(1994), मेरे सपनों की रानी(1997), आंटी नंबर वन(1998), घरवाली बाहरवाली(1998), क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता(2001), गॉड तुस्सी ग्रेट हो(2008), रास्कल(2011), उड़ता पंजाब(2016), कमांडो(2017) जैसी फिल्मों में काम किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×