Home »Gossip» Arjun Rampal Shared A Photo Of Ex Wife Mehar Jesia With His Daughters During Vacation

वाइफ से अलग होने के बाद भी अर्जुन हैं बेस्ट पापा, इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटियों के साथ पत्नी मेहर की फोटो

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने अपनी 20 साल की शादी खत्म करने के लिए मई में ऑफिशियल तलाक लेने की घोषणा की थी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 05, 2018, 03:26 PM IST

वाइफ से अलग होने के बाद भी अर्जुन हैं बेस्ट पापा, इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटियों के साथ पत्नी मेहर की फोटो
  • मॉडल मेहर जेसिया और एक्टर अर्जुन रामपाल की शादी 1998 में हुई थी।
  • अर्जुन से शादी करने पर मैहर को उनके समुदाय से बेदखल कर दिया गया था। मैहर पारसी फैमिली से हैं।

बॉलीवुड डेस्क.अर्जुन रामपाल और मेहर की जोड़ी को बॉलीवुड का आदर्श जोड़ी माना जाता था। मई में तलाक लेने की ऑफिशियल घोषणा कर चुके अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी एक्स-वाइफ मेहर जेसिया और दोनों बेटियों के साथ वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटियों मायरा और माहिका के साथ वाइफ मेहर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है- 'पर्सियन गर्ल्स इन पेरिस'।

इस लिए हुए अलग : पहले ये खबरें चर्चा में रही कि दोनों के तलाक के पीछे ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हैं। लेकिन बाद में अर्जुन नताशा स्टेनकोविक को डेट करते नजर आए।

- अर्जुन फिल्म 'डैडी' की शूटिंग कर रहे थे तब उनकी मुलाकात नताशा से हुई थी। तभी दोनों का अफेयर भी शुरू हुआ। हालांकि अर्जुन ने अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

मॉडलिंग के दौरान मिले थे दोनों :मैहर और अर्जुन की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी। अर्जुन मॉडलिंग की दुनिया में पहचान बना रहे थे और मैहर सुपर मॉडल थी। दोनों में दोस्ती हुई और फटाफट दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। शादी के वक्त मैहर 28 साल और अर्जुन 26 साल के थे। दोनों की दो बेटियां माहिका और मायरा हैं।

- शादी के बाद मैहर ने मॉडलिंग छोड़ दी और मॉडलिंग एजेंसी शुरू की। लेकिन इसमें उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली।

- इसके बाद मैहर ने अर्जुन के साथ मिलकर प्रोडक्शन कंपनी Chasing Ganesha भी खोली। इस कंपनी ने पहली फिल्म 'आई सी यू' बनाई जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

पलटन में आएंगे नजर :अर्जुन रामपाल इन दिनों फिल्म 'पल्टन' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन जेपी दत्ता कर रहे है। पलटन की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन के अलावा सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर, मोनिका गिल और सोनल चौहान भी नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर जुलाई में रिलीज हाेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×