Home »News» अर्जुन रामपाल, मेहर जेसिया, Arjun Rampal Mehr Separate After 20 Years Of Marriage

टूट गई अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की 20 साल पुरानी शादी

एक्टर अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला किया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 28, 2018, 10:44 AM IST

टूट गई अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की 20 साल पुरानी शादी

मुंबई. एक्टर अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। लंबे समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए स्टेटमेंट में दोनों ने कहा कि समय आ गया है कि हमें अपने-अपने अलग रास्ते देख लेने चाहिए। बता दें कि दोनों ने 1998 में शादी की थी। 20 साल बाद हुए अलग...


- दोनों ने स्टेटमेंट में कहा कि 20 सालों का सफर बहुत ही खूबसूरत रहा है। इन सालों की यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी। लेकिन हर सफर का अंत होता। अब इस खूबसूरत सफर को खत्‍म करने का समय आ गया है।
- उन्होंने कहा, वे दोनों अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और जब भी एक- दूसरे को जरूरत होगी तो साथ भी देंगे। दोनों ने ये भी कहा कि वे अपनी बेटियां महिका और मायरा के लिए हमेशा साथ खड़े रहेंगे।
- उन्होंने ने कहा हम दोनों ही काफी प्राइवेट पर्सन हैं और ये स्टेटमेंट देना उनके लिए थोड़ा मुश्किल है। हालांकि, दोनों एक-दूसरे की प्राइवेसी की सरहाना करते हैं। दोनों ने कहा, रिश्ते खत्म हो जाते हैं लेकिन प्यार जिंदा रहता है। इसके अलावा इस बारे में वे कुछ भी कहना नहीं चाहते हैं।
- दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी और दोनों पिछले काफी समय से एक साथ नहीं रह रहे थे। ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के तलाक के बाद से ही अर्जुन और उनकी बीवी के बीच झगड़े की खबरें आती रही हैं। कहा जा रहा है कि सुजैन के कारण ही मेहर और अर्जुन में अनबन शुरू हुई। अब दोनों ने स्टेटमेंट जारी कर रिश्ता खत्म करने की बात कह दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×