Home »Gossip» Arbaaz Khan Destroy His Career Because Of Betting Addiction: Salman Khan Left His Hand And Malaika Take Divorce

अरबाज की बर्बादी की 4 वजह: करियर डूबा, पत्नी ने छोड़ा, भाई ने भी पीछे खींचा हाथ

सट्टेबाजी के साथ ही कुछ और भी कारण थे जिन्होंने अरबाज को बर्बाद कर दिया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 03, 2018, 10:40 PM IST

  • अरबाज की बर्बादी की 4 वजह: करियर डूबा, पत्नी ने छोड़ा, भाई ने भी पीछे खींचा हाथ
    +3और स्लाइड देखें
    सलमान खान और अरबाज खान।

    मुंबई. IPL सट्टेबाजी मामले में अरबाज खान शनिवार को ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश हुए। पूछताछ के दौरान उन्होंने पिछले 5 साल से सट्टेबाजी में शामिल होने की बात कबूल कर ली है। ये भी बताया कि वे पिछले कुछ सालों में सट्टेबाजी में करीब 3 करोड़ रु. हार चुके हैं। उन्होंने बुकी को पैसे देने से भी मना कर दिया था। ऐसे में अरबाज को धमकियां भी मिली। पैसों की वसूली के लिए मलाइका के पास भी फोन आने लगे थे। वैसे सट्टेबाजी के साथ ही कुछ और भी कारण थे जिन्होंने अरबाज को बर्बाद कर दिया।

    1. सलमान ने खींचा हाथ

    सट्टे की लत ने अरबाज को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया। पैसे बनाने के चक्कर में वो पैसे हारते चले गए। इस बात को लेकर सलमान ने भी काफी नाराजगी जताई थी। अरबाज ने अपने बयान में बताया कि दिवाली वाले दिन सलमान उन पर हाथ उठाने वाले थे, तभी उनकी मां आ गई थीं। सर पर सलमान का हाथ न रहने की वजह से भी अरबाज के बुरे दिन शुरू हुए।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें अरबाज की बर्बादी के 3 और कारण...

  • अरबाज की बर्बादी की 4 वजह: करियर डूबा, पत्नी ने छोड़ा, भाई ने भी पीछे खींचा हाथ
    +3और स्लाइड देखें

    2. नहीं मिल रही थीं फिल्में

    अरबाज ने 1996 में फिल्म 'दरार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो कुछ फिल्मों में सलमान खान के साथ नजर आए। अरबाज ने कई मल्टी स्टारर फिल्में भी कीं लेकिन उनका करियर कुछ जम नहीं पाया। 2004 में हिट फिल्म 'हलचल' के बाद उनका करियर ढलान पर आ गया। उनकी कुछ ही फिल्में चलीं ।

  • अरबाज की बर्बादी की 4 वजह: करियर डूबा, पत्नी ने छोड़ा, भाई ने भी पीछे खींचा हाथ
    +3और स्लाइड देखें

    3. नहीं चल रहा प्रोडक्शन हाउस

    एक्टिंग में बात नहीं बनी तो अरबाज ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोल लिया। 2010 में अरबाज खान प्रोडक्शन नाम से प्रोडक्शन हाउस शुरू किया। इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'दबंग' थी। फिल्म में सलमान ने लीड रोल निभाया था और अरबाज मक्खी के रोल में नजर आए थे। इसके बाद 'दबंग-2' भी बनाई। अरबाज सलमान के साथ 'दबंग-3' में काम करने वाले थे लेकिन सलमान ने मना कर दिया और फिल्म शुरू होने के पहले ही अटक गई। माना जा रहा है कि सट्टेबाजी की लत के कारण ही सलमान ने अरबाज के साथ काम करने से मना किया। इसके बाद प्रोडक्शन हाउस में 'फ्रीकी अली', 'ये तो टू मच हो गया', 'तेरा इंतजार' जैसे फिल्में बनी जो कि बॉक्स ऑफिस पर एकदम पिट गईं।

  • अरबाज की बर्बादी की 4 वजह: करियर डूबा, पत्नी ने छोड़ा, भाई ने भी पीछे खींचा हाथ
    +3और स्लाइड देखें

    4. पत्नी ने लिया तलाक

    अरबाज ने सट्टा लगाने की बात करते हुए बताया कि पैसा ना चुका पाने पर लोग मलाइका को फोन कर परेशान करते थे। इसके चलते घर में रोज झगड़े शुरू हो गए। यही वजह रही कि मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया। शादी के 20 साल बाद 2017 में इनका तलाक भी हो गया। मलाइका ने रिश्ता खत्म करने के साथ 10 करोड़ रुपए एलिमनी मांगी। जो अरबाज को देनी पड़ी थी। मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान भी है जो अपनी मां के साथ रहता है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×