Home »News» Anushka To Get A Interactive Wax Statue At Madame Tussauds Singapore

सिंगापुर के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में लगेगा अनुष्का शर्मा का इंटरेक्टिव स्टैच्यू

अनुष्का शर्मा हाल ही में फोर्ब्स की '30 अंडर 30 एशिया 2018' लिस्ट में शामिल की गई थीं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 11, 2018, 02:06 PM IST

सिंगापुर के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में लगेगा अनुष्का शर्मा का इंटरेक्टिव स्टैच्यू

बॉलीवुड डेस्क:अनुष्का शर्मा का सिंगापुर के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में स्टैच्यू लगेगा।अनुष्का का स्टैच्यू खास होगा क्योंकि यह एक इंटरेक्टिव स्टैच्यू होगा और फैन्स इससे बात कर पाएंगे। इसके अलावा अनुष्का के स्टैच्यू के हाथ में एक फोन होगा जिससे फैन्स उनके साथ सेल्फी क्लिक कर पाएंगे।

अनुष्का पहली इंडियन सेलेब: अनुष्का पहली ऐसी इंडियन सेलिब्रिटी हैं जिनका वैक्स म्यूजियम में इंटरेक्टिव स्टैच्यू लग रहा है। इससे पहले केवल फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो, ओप्रा विनफ्रे और लुईस हैमिल्टन जैसे इंटरनेशनल आइकॉन ही हैं जिनका स्टैच्यू इंटरेक्टिव बनाया गया है। सिंगापुर वैक्स म्यूजियम में भी अनुष्का पहले सेलेब होंगी जिनका इंटरेक्टिव होगा।

सिंगापुर वैक्स म्यूजियम में हैं इन सेलेब्स के स्टैच्यू:अनुष्का से पहले काजोल,अनिल कपूर,वरुण धवन का स्टैच्यू इस म्यूजियम में लगाया जा चुका है।वहीं,क्रिकेटर विराट कोहली का स्टैच्यू दिल्ली के वैक्स म्यूजियम में लगा हुआ है।फिल्मों की बात करें तो अनुष्का ने हाल ही में वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' और शाहरुख खान के साथ 'जीरो' की शूटिंग पूरी की है।

23 शहरों में है तुसाद वैक्स म्यूजियम:मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम की स्थापना 1835 में मेरी तुसाद ने सबसे पहले लंदन में की थी। तब से अब तक इसकी कुल 23 शाखाएं हैं जो विभिन्न देशों में स्थित हैं। दिल्ली में 2017 में इसकी शाखा खोली गई थी जिसमें नरेन्द्र मोदी समेत 50 सेलिब्रिटीज के स्टैच्यू हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×