Home »TV »Latest Masala» Ankita Bhargawa Gets Emotional; Shooting Of Show ‘Sabse Smart Kaun’ Comes To Halt

'सबसे स्मार्ट कौन' के सेट पर अंकिता भार्गव हुईं इमोशनल, रोकनी पड़ी शूटिंग

सुनने में आया है कि करन और अंकिता ने इस गेम शो में 4 लाख रुपए जीते ।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 08, 2018, 06:46 PM IST

'सबसे स्मार्ट कौन' के सेट पर अंकिता भार्गव हुईं इमोशनल, रोकनी पड़ी शूटिंग
टीवी डेस्क.टेलीविजन के पॉपुलर कपल- करन पटेल और अंकिता भार्गव ने हाल ही में सबसे स्मार्ट कौन का सेट विजिट किया था। वे यहां सेलिब्रिटी के तौर पर पहुंचे थे। उन्हें हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान ने कंपनी दी। लेकिन शो को अचानक से बीच में रोकना पड़ा क्योंकि अंकिताहोस्ट रवि दुबे से बात करते हुए इमोशनल हो गईं।
रवि दुबे ने करन और अंकिता से लाइफ का सबसे अच्छे और बुरे मूमेंट के बारे में पूछा। करन पटेल ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया जब उनके पास काम नहीं था। वे 4 साल तक घर पर बैठे रहे थे। उन्हें लगता था कि वे स्टार हैं लेकिन बाद में उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने सीखना शुरू किया। उन्होंने कहा कि वे अपने काम का सम्मान करते हैं और वे अपने करियर के सबसे अच्छे फेज पर हैं।
लेकिन दूसरी तरफ इस सवाल ने अंकिता को चुप कर दिया। सूत्रों के अनुसार जब रवि ने अंकिता से अपने खुशी और दुख के बारे में पूछा तो वे अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर सकी। हाल ही में उनका मिसकैरेज हुआ है और इससे उन्हें लाइफ के सबसे दुखद पल की याद आ गई। वे बीच में ही शो छोड़कर स्टेज के पीछे आ गईं। वे खुद को रोने से रोक नहीं सकी। पूरी प्रोडक्शन टीम उन्हें दिलासा देने के लिए आई। शो एक घंटे के बाद शुरू हुआ। इसके बाद रवि दुबे ने दूसरे सवाल पूछे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×