Home »Regional Cinema »Bhojpuri» आम्रपाली दुबे, Amrapali Dubey Is Harassed By Producer Dilip Jaiswal Facebook Reveals The Truth

प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को कहा डर्टी गर्ल, बताया बेईमान...लेकिन अब खुद ही फंस गया

एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट पर ही मांग लिए पैसे तो प्रोड्यूसर ने लगा दिए पैसा लेकर काम न करने के आरोप।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 03, 2018, 12:00 AM IST

प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को कहा डर्टी गर्ल, बताया बेईमान...लेकिन अब खुद ही फंस गया

- भोजपुरी एक्ट्रेस पर लगाए प्रोड्यूसर ने गंभीर आरोप
- आरोप लगाकर खुद ही फंसा प्रोड्यूसर
- डायरेक्टर और फिल्म के कलाकारों ने दिया एक्ट्रेस का साथ
- पैसों की तंगी के कारण रुक-रुककर हो रही है फिल्म की शूटिंग


मुंबई.एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट पर ही मांग लिए पैसे तो प्रोड्यूसर ने लगा दिए पैसा लेकर काम न करने के आरोप। प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को अपशब्द भी कहे। लेकिन अब ये प्रोड्यूसर ही फंसता दिख रहा है। ये प्रोड्यूसर हैं भोजपुरी फिल्में बनाने वाले दिलीप जायसवाल और एक्ट्रेस का नाम है आम्रपाली दुबे। अब फिल्म से जुडे़ बाकी लोग दिलीप जायसवाल को ही दोषी बता रहे हैं... 'या अली बजरंग बली' के सेट से शुरू हुआ झगड़ा..

- रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप जायसवाल पिछले एक साल से फिल्म 'या अली बजरंग बली' बना रहे हैं। पैसों के अभाव में शूटिंग रुक-रुक कर हो रही है। हाल ही में उन्होंने फिल्म का प्रोमोशनल सॉन्ग शूट करने का फैसला किया। उन्होंने अपने दोस्त डायरेक्टर रफीक शेख से इस गाने को आम्रपाली पर फिल्माने की बात कही। रफीक के कहने पर आम्रपाली ने डांस नंबर के लिए हां कह दी। शूट से पहले आम्रपाली को एडवांस में आधी फीस दी गई।

आम्रपाली से किया गलत व्यवहार
रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली शूटिंग के दिन लोकेशन पर पहुंची। थोड़ी देर शूटिंग चलने के बाद टेक्निशियन्स ने काम करने से मना कर दिया। टेक्निशियन अपनी बकाया राशि की मांग प्रोड्यूसर से करने लगे। उनका आरोप था कि जायसवाल जब भी चेक देते हैं तो वो बाउंस हो जाता है। इसी बीच जब आम्रपाली ने भी अपने बाकी पैसों की मांग की तो दिलीप ने कोई जवाब नहीं दिया उल्टा उनके साथ गलत व्यवहार करने लगें। सेट का माहौल खराब होता देख आम्रपाली चली गई। अगले दिन दिलीप ने आम्रपाली पर शूटिंग छोड़कर जाने के आरोप लगाए और अपशब्द भी कहे।

दिलीप ने लिखी फेसबुक पर पोस्ट
दिलीप ने फेसबुक पर लिखा, 'उन्हें बहुत अफसोस है कि 5 फिल्में बनाने के बाद पहली बार एक ऐसी कलाकार आई, जिसने पैसे भी लिए और शूटिंग भी नहीं की, जिसका नाम है आम्रपाली दुबे... जिनसे मेरा एक दिन के शूट का 1 लाख 50 हजार में करारा हुआ था। आधा नकद और आधा चेक के साथ दिया था। आधे पैमेंट के बाद जब शूटिंग शरू हुई तो अम्रपाली अपनी डील से मुकर गईं और चेक के बदले कैश की डिमांड करने लगीं। अब रात में प्रोड्यूसर कहां से कैश लाएगा। वे शूटिंग छोड़ कर चली गईं और उनका 8 लाख का नुकसान हुआ। उन्होंने ये भी लिखा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन लोगों को इनसे बचना चाहिए। ये सब गंदे लोग हैं। आम्रपाली एक डर्टी गर्ल और बेईमान है। उनकी ये पोस्ट पढ़ते ही रफीक शेख ने सच्चाई बताई और शूटिंग न होने का दोष दिलीप जायसवाल पर ही लगा दिया। बता दें कि ये पोस्ट फेसबुक से डिलीट कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×